बिहार में लगातार बढ़ रहा है अपराध का ग्राफ , लालू राज के मुकाबले दुगना हुआ नीतीश राज में अपराध…

The graph of crime is increasing continuously in Bihar, crime in Nitish Raj doubled compared to Lalu Raj ...

The graph of crime is increasing continuously in Bihar, crime in Nitish Raj doubled compared to Lalu Raj ...

डेस्क : बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराध के मामलों को लेकर के पूरा विपक्ष नीतीश सरकार पर जबरदस्त रूप से हमलावर है । एक ओर जहाँ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कानून व्यस्था की स्थिति को लेकर नीतीश कुमार पे रोज हमला बोलते हैं । तो वहीं अब पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला है। लालू यादव ने ट्वीट करके अपने राज में गुनाह के आंकड़ों और नीतीश राज में हुए गुनाह के आंकड़ों को शेयर किया है।


नीतीश राज में दुगना बढ़ा अपराध-
लालू यादव ने एनसीआरबी के डाटा के हवाले से यह बात कही है कि बिहार में लालू राज के मुकाबले नीतीश राज में अपराध दुगना बढ़ गया है । लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि” ठोंको ताली, बजाओ गाल। बिहार में राजद सरकार के आखिरी साल 2004 में अपराध के कुल 1,15,216 मामले दर्ज हुए थे, जबकि नीतीश सरकार में 15 साल बाद, साल 2019 में कुल अपराध के आंकड़े बढ़कर 2,69,096 हो गए, यानी दोगुने से भी ज्यादा।

बिहार में खराब हो रही है कानून व्यवस्था की स्थिति-
दरअसल बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर के नीतीश सरकार की रोज फजीहत हो रही है । मुख्यमंत्री द्वारा लगातार बैठकर किए जाने के बावजूद राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है । कानून व्यवस्था की स्थिति को ही मुद्दा बनाकर के राज्य की सत्ता में आए नीतीश कुमार के लिए ये मुद्दा अब उनके ही गले का फास बन गया है।

You cannot copy content of this page