तेजस्वी का तंज : 15 साल के अंदर नितीश चाचा ने नहीं लगवाया एक भी कारखाना, तो 5 साल में क्या करेंगे

डेस्क : एक तरफ राजद के नेता प्रति पक्ष युवाओं में जोश भरते नज़र आ रहें है तो दूसरी और प्रतिद्वंदियों पे हमला करते हुए। तेजस्वी का कहना है की नितीश चाचा ने पिछले 15 साल में एक भी कारखाना नहीं लगवाया तो अब आने वाले समय में क्या लगवाएंगे। अगर हमारी सरकार को मौक़ा मिलता है तो हम सबसे पहले युवाओं को रोज़गार देंगे और नियोजित शिक्षकों की माँगों को पूरा करेंगे और साथ साथ वृद्धक पेंशन को भी बढाकर 1000 रूपए कर देंगे।

कोरोना जब फैला था तब उन्होंने आगे आकर जनता के लिए कुछ नहीं किया उलटा जनता के साथ मजाक किया। न वह बिहार को विशेष पैकेज दिलवा पाए न ही विशेष राज्य का दर्जा। साथ ही बोले की लालू यादव के समय कितना काम हुआ उसका उल्लेख किया। इस दौरान उनके बड़े भाई भी मौजूद थे पर उन्होंने जनता को सम्बोधित नहीं किया। तेजस्वी यादव ने एनडीए पर भी जमकर जुबानी फायरिंग की। नितीश कुमार को उन्होंने थका हुआ इंसान बताकर कहा की अब उनसे बिहार नहीं संभलेगा,क्यूंकि कोरोना के वक्त भी बिहार का मजदूर पलायन को मजबूर था।

तेजस्वी का कहना है की नितीश कुमार सिपाही भर्ती में सिर्फ नालंदा के युवाओं की भर्ती करते हैं जिस वजह से भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। इसके बाद दमदार आवाज़ में बोले कि बक्सर-आरा के लंबे नौजवान भर्ती रहते तो पांच बदमाशों को कांख में ही जात लेते। इसलिए खाली पेट बेरोजगार युवा वोट से चोट कर नीतीश सरकार को उखाड़ फेंके।