तेज प्रताप यादव ने फिर दिखाया अपना नया अवतार, लोगों के बीच उतरकर बनाई जलेबी – देखें वीडियो

tej pratap yadav latest style

tej pratap yadav latest style

डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा से ही सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहते हैं। सुर्खियां बटोरने के लिए वह अलग-अलग तरह के रूप और अवतार अपनाते हैं। जहां तक राजनीति की बात है तो राजनीति में हमेशा से ही नेताओं ने कुछ ऐसे तरीके अपनाए हैं जहां पर वह कुछ अलग क्रियाएं करते नजर आते हैं। यह कार्य करके वह जनता से अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं और कहीं ना कहीं जनता की भी प्रतिक्रिया कुछ इस प्रकार आती है कि वह उनकी दीवानी हो जाती है।

राज नेता अपने इस कार्य में आसानी से सफल हो जाते हैं और ऐसा ही कुछ कार्य तेज प्रताप यादव काफी लंबे समय से करते आ रहे हैं। कभी वह शिव का रूप धारण करते हैं तो कभी व कृष्ण बनकर बांसुरी बजाते दिखते हैं। बता दें कि हाल ही में उनका एक नया स्टाइल देखा गया है, जहां पर वह फिर से एक कृष्ण भक्त के रूप में नजर आ रहे हैं। ठण्ड के चलते उन्होंने सिर पर टोपी पहनी हुई है, माथे पर लंबा तिलक लगाया हुआ है और हाथ में माला ली हुई है। कहते हैं कि यह माला वह लोग धारण करते हैं जो असली कृष्ण भक्त होते हैं और हरे राम हरे कृष्ण का जाप करते हैं।

उनका यह अवतार उनके इंस्टाग्राम के प्रोफाइल पर पाया गया है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं और जो भी चीजें उनकी जिंदगी में चल रही हैं, उनको वह सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं। आपको बता दें कि इस सोशल मीडिया में उन्होंने पीली धोती पहन रखी है और सिर पर टोपी लगा रखी है और मोर पंख भी धारण किया। इससे पहले उन्होंने लोगो के बीच उतरकर जलेबी बनाई। हाल ही में बाढ़ग्रस्त लोगो को उन्होंने नाव से राशन भी बांटा था। इन सब कार्यों के चलते वह जनता के बीच काफी प्रचलित हैं।

You cannot copy content of this page