राजद के कार्यकर्ताओं को तेजस्वी की चेतावनी, बोले किसी कीमत पर शिष्टाचार भंग न करे

डेस्क : बिहार चुनाव पूरे होने के बाद अब सबकी नजर एग्जिट पोल्स की तरफ है जो कि बता रहे हैं इस बार राजद की सरकार बनने जा रही है।ऐसे में महागठबंधन के समर्थकों में उत्साह देखने को मिल रहा है या यूं कहे की उनके मन में लड्डू फुट रहे हैं। उम्मीदवार चुनाव परिणाम आने से पहले ही दिवाली की खुशी मनाने की तैयारियों में जुट गए हैं लेकिन किसी भी तरह की अराजकता ना फैले इसलिए राजद की तरफ से नई गाइडलाइन जारी की गई है जिसमें राजद की ओर से संयम बनाए रखने की हिदायत दी है।

राजद की तरफ से ट्विटर के माध्यम से सन्देश जारी किया गया है की परिणाम फिलहाल निकले नहीं है अगर निकलते हैं तो चाहे वह पक्ष में हो या चाहे वह पक्ष में ना हो, सभी उम्मीदवारों को आतिशबाजी और हर्ष फायरिंग से दूर रहना है साथ ही शिष्टाचार के साथ सभी का अभिवादन करना है।10 नवंबर को मतगणना के नतीजे आने लगेंगे। नतीजे आने के बाद प्रत्याशी अपनी खुशी झलकाने हेतु सड़कों पर उतरेंगे ऐसे में उनका समर्थन करने के लिए जगह-जगह से भीड़ सड़कों पर आ सकती है इसलिए राजद के कार्यकर्ताओं के लिए अनुशासन बेहद महत्वपूर्ण है।

आपको बता दें कि चुनाव परिणाम मंगलवार को आने हैं और वह परिणाम कुछ भी हो सकते हैं ऐसे में हालातों को नियंत्रण में रखा जाए इसी में भलाई है और जितना ज्यादा से ज्यादा हो सके सादगी बरती जाए। एक दल दूसरे दल के साथ समर्थन और शिष्टाचार व्यवहार करता नजर आए ऐसा राजद की ओर से ट्विटर के माध्यम से कहा गया है। अगर कुछ भी ऊंच-नीच होती है तो उस हरकत को बिल्कुल भी स्वीकारा नहीं किया जाएगा।