लालू यादव की बिगड़ी तबियत, दिल्ली AIIMS में शिफ्ट करने की तैयारी शुरू

lalu yadav health become worsened

lalu yadav health become worsened

डेस्क : राजद पार्टी इस वक्त असमंजस में है क्योंकि राजद पार्टी के सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत दिन पर दिन खराब होती जा रही है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले लालू यादव की किडनी इस हद तक खराब हो गई थी कि डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था कि इसके लिए किडनी बदलने पड़ेगी लेकिन बीच में फिर लालू जी की तबीयत सही हो गई। ऐसे में बार-बार उनकी तबीयत बिगड़ना और सही होना परिवार वालों को परेशान कर रहा है।

लालू यादव को रांची के रिम्स अस्पताल में रखा गया था जहां उनकी देख रहे हो रही थी लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से अब उनको दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाया गया है पूरे भारत से जब लोग थक हार जाते हैं तो वह एम्स का रुख करते हैं। एम्स के डॉक्टरों की उपाधि सबसे बड़ी मानी जाती है और सीनियर डॉक्टर पर इतना भरोसा किया जाता है जितना भारत में किसी डॉक्टर पर नहीं किया जाता है। लालू का परिवार शुरू से यही चाह रहा है कि लालू जी की तबीयत सही रहे और किसी भी तरह से सेहत को लेकर लापरवाही न बरती जाए।

जब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी उनसे मिलने पहुंची तो उनकी आंखों में आंसू थे और जब वह बाहर निकल कर आए तब भी उनकी आंखों में आंसू देखे गए। जिससे यह साफ जाहिर होता है कि उनका परिवार इस समय भावुकता के दौर से गुजर रहा है। आपको बता दें की बिहार विधानसभा चुनाव के वक्त से ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी। उस वक्त यह कयास लगाई जा रही थी कि लालू यादव जेल से छूट जाएंगे लेकिन ऐसा होता दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है। 24 घंटे में लालू यादव की तबीयत कभी सुधर जाती है तो कभी बिगड़ जाती है ऐसे में आपातकालीन स्थिति में उनको दवाइयां दी जा रही है। आपको बता दें कि लालू परिवार रात 8:00 बजे रिम्स अस्पताल में उनसे मिलने के लिए पहुंचा था लेकिन रात के 12:45 बजे घर वापसी के लिए निकले थे।

You cannot copy content of this page