पटना में पड़ा इनकम टैक्स का छापा, कांग्रेस मुख्यालय के बाहर खड़ी गाडी से निकले 8.50 लाख कैश

डेस्क : इस वक्त की बड़ी खबर यह आ रही है कि बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम पर इनकम टैक्स की रेड़ पड़ी है। आपको बता दें कि यहां पर आश्रम परिसर में खड़ी एक गाड़ी से 8.50 लाख बरामद किए गए हैं। परंतु अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह 8.50 लाख की रकम किसकी है।आयकर विभाग के द्वारा या छापा गुरुवार शाम को सदाकत आश्रम पर पड़ा है, जिसमें फ्लाइंग स्कवाड को गुप्त सूचना मिली कि यहां खड़ी एक गाड़ी में लाखों रुपए हैं।

इसके बाद आनन-फानन में तुरंत एक्शन लेते हुए टीम ने कार्यवाही की और इतनी बड़ी धनराशि अपने कब्जे में ले ली। आपको बता दें की जब आयकर विभाग की यहां पर रेड पड़ी तो कांग्रेस के महासचिव रणदीप सुरजेवाला प्रभारी शक्ति सिंह के साथ अन्य नेता मौके पर मौजूद थे। हालांकि नेता एवं इनकम टैक्स के अधिकारी मीडिया कर्मियों से बातचीत करने में परहेज दिखाते नजर आ रहे हैं ऐसे में कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह का कहना है कि हमारे विरोधी चुनाव में हमारी हार देखना चाहते हैं जिस वजह से वह इस तरह की साजिश रच रहे हैं और आगे बोले कि जिस गाड़ी से पैसे बरामद किए गए हैं उसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है।

यह गाड़ी कांग्रेस से कोई तालुकात नहीं रखती है यहां पर शाम के वक्त सैकड़ों में लोग आते जाते हैं परंतु हम नहीं जानते की यह किसकी गाड़ी है। साथ ही शुक्रवार को राहुल गांधी की रैली होनी है। ऐसे में उनके आने से पहले इनकम टैक्स की टीम रेड़ मारकर नोटिस चिपका आती है परंतु भाजपा प्रत्याशी के भाई के घर से 22 किलो सोना निकलता है तो वहां ना ही इनकम टैक्स आता है ना ही कोई पूछताछ होती है। यह मात्र ध्यान भटकाने की एक सोची समझी साजिश है।