मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं डीएम साहब , सुनते ही हड़बड़ाये पटना के डीएम : देखें वीडियो

patna dm scolded by tejaswi yadav

patna dm scolded by tejaswi yadav

डेस्क : कभी-कभी हम अपने दिनचर्या में इतने ज्यादा लिप्त हो जाते हैं कि हमें एहसास ही नहीं होता कि हमारे आगे कौन खड़ा है। हम फोन पर किस व्यक्ति से बात कर रहे हैं इसका हमें पता भी नहीं लगता। कुछ, ऐसा ही वाक्या हमें देखने को मिला जब पटना के जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने आम आदमी की तरह फोन उठाया और फोन पर उनको नहीं पता था कि दूसरी तरफ राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बात कर रहे हैं।

इसलिए उन्होंने फोन पर बुरी तरीके से तेजस्वी यादव को झाड़ दिया लेकिन दूसरी और तेजस्वी यादव अनेकों लोगों के बीच खड़े थे और उनको अपनी आवाज पर जोर देते हुए बताना पड़ा कि वह कौन बोल रहे हैं जैसे ही जिलाधिकारी को यह पता लगा कि वह राजद पार्टी के नेता तेजस्वी यादव है वैसे ही वह हड़बड़ा गए और उनको अपनी गलती का एहसास हुआ।

आपको बता दें कि शिक्षा बहाली के खिलाफ राज्य में अभ्यर्थी आंदोलन पर है जिसके चलते पटना में विरोध हो रहा है पटना के गर्दनीबाग में धरना दिया जा रहा था। हाल ही में बीते मंगलवार को पुलिस ने धरना दे रहे लोगों पर सख्त रवैया अपनाया और सभी को खदेड़ कर भगा दिया अब दोबारा से जब अभ्यार्थी बुधवार को गर्दनीबाग में पहुंचे तो फिर पुलिस ने वही रवैया अपनाया और सभी प्रदर्शनकारियों को भगा दिया।

जब अभियर्थियों के साथ यह बुरा व्यवहार हुआ तो सभी अभ्यर्थी जो प्रदर्शनकारी के तौर पर धरना दे रहे थे। वह अपनी बात को तेजस्वी यादव तक ले गए। उसके बाद तेजस्वी यादव ने इस प्रक्रिया पर पटना के जिलाधिकारी से फोन पर बात की लेकिन फोन पर गलत तरीके से बात करने की वजह से तेजस्वी यादव को जिला अधिकारी को समझाना पड़ा। अब अगला प्रदर्शन वह ईको पार्क में करेंगे जहां उनके साथ और प्रदर्शनकारी मौजूद थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page