बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को हुआ कोरोना, संपर्क में आए सभी नेताओं से की जांच की मांग

डेस्क : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम माँझी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अपनी कोरोना से ग्रसित होने की खबर उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर हैंडल के ज़रिए दी है। जब से उन्होंने अपनी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट देखी है उसके बाद से वह उन सभी लोगो से आग्रह कर रहे हैं की जो भी नेता या कार्यकर्ता उनके संपर्क में आएं है वह अपनी कोरोना की जांच अवश्य करवा ले। हाल ही में बीते बिहार विधान सभा 2020 चुनाव में उनको 4 सीटें प्राप्त हुई थी।

वह बिहार विधान सभा के प्रोटम स्पीकर भी रह चुकें हैं। बिहार विधान सभा चुनाव 2020 में वह अपने नतीजों से काफी खुश हैं। जिसके चलते वह पश्चिम बंगाल में भी हाथ आज़माने वाले हैं। रविवार को हुई बैठक मैं यह साफ़ हो गया है की हम पार्टी बंगाल के चुनाव में दिखने वाली है। पार्टी को लेकर एकजुटता का सन्देश दिया है। यह बैठक 5 घंटे तक चली जिसमें उन्होंने बताया की पार्टी ने जी जान करके मेहनत की है और इसका फल भी पार्टी को बंगाल के एलक्शन में देखने को मिलेगा। इसके बाद वह बोले की उनके दल के 4 विधायक भी विधान पार्षद हैं।

आपको बता दें की बिहार में बीते रविवार को 500 कोरोना संक्रमित मामले आए थे। कोरोना के चलते 5 लोगो की मौत भी हो गई। इस वक्त बिहार में कोरोना से झूझ रहे लोगो की संख्या 2,43,248 हो गई है और जान गंवाने वालो की संख्या 1000 के ऊपर पहुँच गई है। जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कुछ इस प्रकार है।

“आज मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉज़ीटिव आया है।
पिछले एक सप्ताह में जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं उनसे आग्रह है कि कृपया वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। “