पता नहीं जी कौन सा नशा करता है ? क्यों कहा JDU नेता ने तेज प्रताप यादव को ऐसा- जानें

tej pratap yadav rajad party

tej pratap yadav rajad party

डेस्क : बिहार में राजनितिक बातें हर गली कूंचे में होती नजर आती हैं इसको लेकर कई बार वाद अपवाद हो जातें हैं इन अपराधों के चलते लोगों में हिंसा भी उभर जाती है लेकिन सोशल मीडिया पर अगर अपवाद बढ़े तो उसको रोकना मुश्किल होता है। आज के दौर में जहां सोशल मीडिया जितना सक्रिय है तो वहीं उसको रोक पाने की नीतियां उतनी विफल है। ऐसे में अब बिहार सरकार के खिलाफ अगर कोई टिप्पणी सोशल मीडिया पर होती है तो उसके ऊपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

इसके बावजूद बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और हसनपुरा से सांसद विधायक तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है जिसमें उन्होंने ट्विटर के माध्यम से लिखा है कि पलटू राम को पलटू राम कहना भी अपराध की श्रेणी में आता है। उन्होंने यह प्रतिक्रिया इसलिए की थी क्योंकि जेडीयू पार्टी के नेता निखिल मंडल ने ट्विटर पर लिखा पता नहीं जी कौन सा नशा करता है। इसका जवाब तेज प्रताप यादव ने कुछ अनोखे अंदाज में दिया जिसमें वह लिखते नजर आए की पलटू राम को पलटू राम कहना भी अपराध की श्रेणी में आएगा?

जब नीतीश कुमार ने जन लोकतांत्रिक दल से अपना नाता तोड़ा था तो लोग उनको पलटू राम कहने लगे थे। इसलिए अपने ट्विटर हैंडल पर तेज प्रताप यादव ने पलटू राम नाम का इस्तेमाल करते हुए जेडीयू पार्टी के नेता को जवाब दिया है। इसके बाद राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर नीतीश कुमार में हिम्मत है तो वह उनको गिरफ्तार करके दिखाएं शुक्रवार को हुई वार्ता में तेजस्वी यादव ने साफ किया कि नीतीश कुमार भूल गए हैं कि बिहार में भी लोकतंत्र मौजूद है और बिहार लोकतंत्र की जननी है और संविधान के मुताबिक हर एक को अभिव्यक्ति की आजादी है। इसलिए आलोचनाओं का डर किसको है जब से डबल इंजन की सरकार आई है तब से लोकतंत्र और संविधान दोनों खतरे में है

You cannot copy content of this page