कांग्रेस ने चलाई सोशल मीडिया पर नई मुहीम ” भूले नइखे बिहार ” से करेंगे जनता को जागरूक

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भी पूरी मशक्कत कर रही है और ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया पर सरकार पर हमला बोलने के लिए एक नई मुहिम चलाई है जिसका नाम दिया गया है भूले नईखे बिहार। इस अभियान के माध्यम से वह अपने विरोधी पार्टियों को अलग-अलग तरह के सवाल पूछेंगे।

सबसे पहले मुद्दा तो इसमें यह आता है की जब देश में लॉकडाउन लगा था तो किस तरीके से राज्य के प्रवासी मजदूरों को सरकारों ने अपने ही हाल पर छोड़ दिया था वह किस तरीके से लाचारी और बेबसी में वापस आए थे इसका किसी के पास कोई उत्तर नहीं है इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है सरकार का असली आइना दिखाना। यहाँ पर हमें दो गठबंधनों में लड़ाई देखने को मिल रही है पहला महागठबंधन राहुल और तेजस्वी का और दूसरा मोदी और नीतीश का।

इस बार की यह चुनावी लड़ाई बिहार का भविष्य तय करेगी साथ ही बिहार की जनता पिछली बार 15 सालों से जो हो रहा है उसको नहीं झेलेगी। ऐसा पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौर का कहना है। जिस तरीके से यह अभियान सोशल मीडिया पर छा रहा है उस तरीके से बिहार की जनता देश में बदलाव का माहौल देखना चाहती है। ऐसे में कई अन्य मुद्दे हैं जैसे कि शिक्षा का, स्वास्थ्य का, कृषि का और महिलाओं की सुरक्षा का यह सारे मुद्दे ही बिहार के लिए खास बने हुए हैं जो कि इस अभियान के द्वारा उठाए जा रहे हैं।

You cannot copy content of this page