बिहार: RJD विधायक बोले- बाहुबली था, बाहुबली हूं, बाहुबली रहूंगा

reet lal yadav rajad leader

reet lal yadav rajad leader

डेस्क : बिहार में बाहुबली नेताओं का दबदबा काफी समय से है ऐसे में राजद पार्टी के बाहुबली नेता ने फिर से जोर देते हुए कहा कि वह बाहुबली नेता थे हैं और रहेंगे। आपको बता दें की किसान आंदोलन को लेकर बिहार में बैठकें हो रही हैं। इस सभा में राजद पार्टी के रीतलाल यादव ने भी मौजूदगी पेश की है और जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं बाहुबली था हूं और रहूंगा।

वह मौजूद सरकार के खिलाफ किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं और किसान आंदोलन का पूरा समर्थन कर रहे हैं। वह सरकार की नीति से खुश नहीं है। यह पूरा आयोजन सोनपुर के मंदिर में किया जा रहा था जहां पर रीतलाल यादव अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे और वहां पर अपने ठसक भरे अंदाज में उन्होंने एंट्री ली और बोले कि किसानों के हक के लिए वह सरकार से लड़ने को तैयार हैं, कुदाल भी चलाएंगे, कपड़े भी धो लेंगे और अगर जरूरत पड़े तो लाठी भी उठाएंगे।

रीत लाल का कहना है की लोग जिस प्रकार उनका रूप देखना चाहते हैं वह उसी प्रकार उनके सामने आएंगे।रीतलाल यादव ने क्राइम की दुनिया से पॉलिटिक्स का सफर तय किया है। उन्होंने किसान मुद्दे पर एक से एक तर्क पेश किए जिसको देखकर जनता मंत्रमुग्ध हो गई। उन्होंने कहा कि वह इस लड़ाई के लिए लाठी उठाने को तैयार है आपको बता दें कि रीतलाल यादव विधानसभा पहुंच गए हैं लेकिन उनकी पुरानी छवि अभी भी मौजूद है जिसको वह खुद से अलग नहीं कर पा रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page