बाहुबली विधायक के ऊपर लगाया भोजपुरी सिंगर ने रेप का केस, बोली.. न्यूड होकर करते थे वीडियो कॉल

डेस्क : वाराणसी की भोजपुरी गायिका ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है, जिसमें उसने कहा है कि विजय मिश्रा उनको वीडियो कॉल करके अश्लील बातें किया करते थे। जब वह वीडियो कॉल करते थे, तब वह न्यूड हो जाते थे।पुलिस ने जब इन बातों का सबूत मांगा तो भोजपुरी गायिका ने स्क्रीनशॉट भी पुलिस वालों के साथ साझा करा आपको बता दें कि यह मामला भदोही के गोपीगंज थाना का है।

इस समय विनोद मिश्रा नैनी जेल में बंद है और उन पर पहले भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। ऐसे में उनके बेटे और एक रिश्तेदार पर भी गायिका ने रेप का इल्जाम लगाया है। युवती ने कहा कि उन्होंने 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी बेटी को चुनाव में खडा किया था और इस मौके पर गायिका को आमंत्रित किया था। कार्यक्रम होने के पश्चात विधायक उससे दानापुर में अपने आवास पर ले गए और उसके साथ रेप किया। साथ ही युवती का कहना है कि उसको कई बार डराया धमकाया गया और अलग-अलग शहरों में जाकर उसके साथ रेप करा। इनके बेटे और इनके रिश्तेदार गाडी में चलते हुए रास्ते में मिलकर रेप करते थे।

जब युवती से पूछा गया कि वह इतने समय से क्यों सामने नहीं आ रही है तो उसका जवाब था कि वह काफी डरी थी। परंतु उनके जेल जाने के बाद उसमें थोड़ी हिम्मत आई और उसने विजय मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज करवाया, गायिका का कहना है कि विधायक जी रोज वीडियो कॉल करते थे और अश्लील बातें करने को मजबूर करते थे और अगर वह ऐसा नहीं करती थी तो उसे जान से मारने की धमकी भी दिया करते थे।आपको बता दें की इस समय वह मुंबई में रहती हैं। साथ ही उन्होंने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करके पुलिस को इस जानकारी के पुख्ता सबूत उपलब्ध करवाए हैं।

You cannot copy content of this page