तेज प्रताप यादव ने 11 वर्षीय सोनू से पूछा- क्या तुम मेरे अंदर काम करोगे? बच्चे ने की बोलती बंद…

TejPratap Yadav

डेस्क : बिहार का 11 साल का सोनू काफी चर्चाओं में है। सोनू सीएम नीतीश कुमार से मिलने के बाद वायरल हो गया। इतनी कम उम्र में सीएम के सामने इस तरह बोलना काबिले तारीफ है। वहीं सोनू से अब कई गणमान्य लोग मिल रहे हैं। इसी बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोनू से वीडियो कॉल पर बात किया।

बता दें कि बात के दौरान इस छोटे से बच्चे सोनू की ओर से ऐसा जवान आया कि तेज प्रताप को वीडियो को बंद करना पड़ गया। दरअसल, गाड़ी में बैठे तेज प्रताप ने सोनू से वीडियो कॉल करके बातें की। इसी बीच तेज प्रताप ने पूछा कि आगे क्या बनोगे डॉक्टर या इंजीनियर? इस सवाल का जवाब देते हुए सोनू ने कहा कि हमको IAS बनना है। इस पर तेजप्रताप कहते हैं कि हमारी सरकार बनने पर आईएएस बनकर मेरे अंडर में काम करना। यह सुनते ही सोनू ने कहा मैं किसी के भी अंडर नहीं काम करूंगा। इतने में तेजप्रताप यादव ने फोन काट दिया। यह बातचीत का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में तेज प्रताप अपने गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। बातचीत में सोनू के अपने गांव बुलाने पर वे बतातें हैं कि किसी प्रोग्राम में जा रहे हैं। तेजप्रताप सोनू को कहते हैं हम तुम्हारे फैन हैं। तुम बोल्ड हो। इसके अलावा छात्र जनशक्ति परिषद का सदस्य बन जाने की बात कही। वहीं तेजप्रताप ने सोनू को स्कूल में एडमिशन करवा देने का वादा किए। और जब IAS वाले जवाब सामने आई तो बीच में ही वीडियो कॉल काट दिए।

ये भी पढ़ें   सतर्क रहें! Bihar में अगले 2 दिनों तक भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी...