विजयदशमी पर तेजस्वी की सभा में बेकाबू भीड़ पर चली जमकर लाठियां, मची अफरा-तफरी

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं ऐसे में मात्र 3 दिन शेष बचे हैं और 3 दिन बाद पहले चरण का चुनाव हो जाएगा। आपको बता दें कि इसी बीच जगह-जगह नेता अपना प्रचार प्रसार करते नजर आ रहे हैं। वह अपने विधानसभा क्षेत्र में जा रहे हैं और लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। ऐसे में लखीसराय जिले के आर लाल कॉलेज में तेजस्वी यादव की सभा के दौरान भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। आपको बता दें कि इस दौरान भगदड़ इस हद तक मच गई कि कुछ लोग भीड़ में दबते नजर आए परंतु जल्द ही भीड़ पर नियंत्रण पा लिया गया।

यह सभा विजयदशमी के उपलक्ष में आयोजित की गई थी जिसमें राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार सरकार नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर हमला बोलने के लिए मौजूद थे।तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस दशहरे पर आप सभी भ्रष्टाचार रूपी रावण नीतीश सरकार को समाप्त कर दें और सभी महागठबंधन को वोट करें नीतीश सरकार पिछले 15 सालों से लोगों का शोषण कर रही है। किसान और नौजवानों के लिए उन्होंने कुछ भी नहीं किया और अब 5 साल के लिए दोबारा गुहार लगा रहे हैं। ऐसे में उन्हें कोई हक नहीं बनता कि वह दोबारा से बिहार में राज करें। क्योंकि, आज तक कुछ नहीं किया तो आने वाले 5 साल में वह क्या करेंगे नीतीश जी ने जनता का शोषण किया एवं धोखा दिया है।

महागठबंधन तो बस बिहार के लोगों को सम्मान दिलाने का काम कर रहा है और इसके लिए समर्थन के रूप में आपका वोट चाहिए। उन्होंने याद दिलाया कि अगर आप किसी भी कार्यालय में जाते हैं तो वहां पर बिना चढ़ावा चढ़ाए काम नहीं होता। ऐसे में उन्होंने सीधा भ्रष्टाचारी सरकार पर तंज कसते हुए हमला बोला और कहा की मैं उम्मीद करता हूं कि दुर्गा पूजा के बाद मतदान में अपनी एकजुटता दिखाते हुए आप अपना बेशकीमती वोट महागठबंधन के प्रत्याशियों को देकर विजई बनाएंगे ताकि हमें आपके वादों को पूरा करने का मौका मिल सके।

You cannot copy content of this page