मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर फेंके आलू प्याज, बोले खूब फेंको – खूब फेंको , वीडियो वाइरल

nitish kumar

डेस्क : साल में हमेशा से ही एक ऐसा वक्त आता है जब महंगाई अपने चरम पर आती है और सब्जियों में खासकर आलू और प्याज महंगी हो जाती है।ऐसे में हमें आलू और प्याज का निर्यात बाहर से करना पड़ता है जैसे कि अफगानिस्तान, तुर्की एवं बांग्लादेश।साथ ही इस वक्त बिहार में चुनावी माहौल भी बना हुआ है ऐसे में नेता अपने रैली में जनता को संबोधित करने की प्रक्रियाओं में लगे हुए हैं आपको बताते चलें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब एक चुनावी रैली कर रहे थे तो उनके ऊपर जनता ने आलू प्याज फेंक दिया।

इस दौरान वह अपनी पार्टी यानी कि जेडीयू के उम्मीदवार सुधांशु शेखर के हित में चुनावी सभा कर रहे थे। अचानक ही मंच पर आलू और प्याज की बारिश होने लगी ऐसे में जो लोग आलू और प्याज फेंक रहे थे उनको पकड़ लिया गया और साथ ही एक गोलाकार का घेरा बना लिया। कुल 4 लोगों को इस घेरे के जरिए पकड़ लिया गया।

जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह हरकत होती हुई देखी तो उन्होंने जवाबी प्रक्रिया में कहा कि खूब फेंको – खूब फेंको। उसके बाद जो सुरक्षा गार्ड खड़े होते हैं वह जब आगे बढ़ने लगे इनको रोकने के लिए तो भी मुख्यमंत्री ने सुरक्षा गार्ड को मना कर दिया और कहा कि जरा 2 मिनट इनको फेंक लेने दो ऐसे में उन्होंने अपना भाषण बंद नहीं किया और वह जनता को संबोधित करते रहे। राजद पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल के शासन में आज तक बिहार की जनता को कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ, ऐसे में नौकरी तो काफी दूर की बात है।

बताया जा रहा है कि विरोधी पार्टी ने हड़बड़ा के एक सोची समझी साजिश के तहत इस जन संबोधन को भंग करने के लिए यह हरकत की है ऐसे में मंगलवार को मधुबनी में अन्य जगहों पर एनडीए के प्रत्याशी के समर्थन में और भी जनसभाएं होनी है तो अब देखना यह होगा कि अन्य संबोधन में किस किस तरह से पार्टियां विरोध व्यक्त करती नजर आती हैं।आपको बता दें कि इस दौरान बिहार विधानसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं और सभी नेता अब तीसरे चरण की तैयारी कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page