पीएम मोदी के चेहरे के साथ उतरेंगे पासवान मैदान में, राज के लिए नहीं बिहारियों के नाज़ के लिए करेंगे काम

डेस्क : लोजपा के प्रमुख चिराग पासवान लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना कर रहे हैं उन्होंने फिर से यह संकेत दिया है कि चुनावी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे का ही वह सहारा लेंगे, इन बदलती हुई परिस्थितियों में चिराग का कहना है कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं है। बल्कि पूरे देश के हैं और हमारे लिए वह समय-समय पर विकास के मॉडल प्रस्तुत करते रहते हैं वह देश के प्रतीक हैं और जिस तरीके से एक विकसित देश को तरक्की की ओर बढ़ना चाहिए उस ओर वह प्रेरित करते हैं। लोजपा पार्टी उनका इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करेगी बल्कि उनके विचारों पर चलने की कोशिश करेगी।अपनी बात आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि हम चुनाव बिहारियों के नाज़ के लिए लड़ रहे हैं ना कि राज के लिए।

हाल ही में ट्विटर पर प्रधान मंत्री मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए बोले की मुझे गर्व है की जमुई सांसद के रूप में मुझे ऐसे प्रधानमंत्री के साथ काम करने का मौका मिला जो ख़ास हैं। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी समय-समय पर चिराग के पिता एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत की हाल खबर लेते रहते हैं इस पर चिराग ने इस मुश्किल की घड़ी में साथ रहने के लिए उनका आभार जताया।

बिहार पर राज नहीं नाज़ के लिए लेंगे फैसला चिराग अपने पत्र में लिखते हैं कि जनता के सुझाव पर उन्होंने जेडीयू के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला करा है यह बिहार पर राज के लिए नहीं बल्कि नाज़ करने के लिए लिया गया फैसला है। उनकी तरफ से कहा गया है की इस बार भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी। पासवान इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए बिहार में उतरेंगे और अकेले ही चुनाव लड़ेंगे इसमें उनका कोई भी निजी स्वार्थ नहीं छुपा है और साथ ही उन्होंने लोजपा के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट को भी लागू करने की प्रतिबद्धता जताई है।