पप्पू यादव ने बनाया प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन (PDA), उपेंद्र कुशवाहा को दिया न्योता

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव होने से पहले दल बदलने तथा दल बनाने का सिलसिला लगातार चल रहा है। इसी बीच एक खबर निकल कर सामने आ रही है कि पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी ने इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग की PDA पार्टी से गठबंधन किया है। राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। उनकी उपस्थिति में मंगलवार को PDA में उनकी पार्टी शामिल हुई तथा उन्हें PDA का संयोजक भी बनाया गया।

इस मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि हमें उम्मीद है की बिहार को बचाने के लिए उपेंद्र कुशवाहा जी भी हमारे साथ जरूर शामिल होंगे तथा डॉ प्रकाश अंबेडकर जी से भी सांप्रदायिक विचारधारा से लड़ने में हमारा साथ देने की गुजारिश करता हूं। उन्होंने कहां की बिहार सरकार चुनाव आयोग से बहुत सारी बातें छुपा रही है । मैं आपको बताना चाहता हूं कि लगभग 16 जिलों में 2000 बूथों पर पानी भरा हुआ है, ऐसा मुझे खबर मिला है। अगर पानी सूख भी जाए तो वहां की स्थिति ऐसी रहेगी कि वहां पर वोट देना दुर्लभ होगा । इस कारण 20 लाख से अधिक वोटर वोट देने से वंचित रहेंगें ।

पप्पू यादव ने आरोप लगाते हुए कहा की बिहार सरकार ऐसी खराब व्यवस्था बूथों पर की है। की लगभग दो करोड़ बुजुर्ग तथा विकलांग मतदाता वोट देने में परेशानियों का सामना करेंगे। अगर इतने मतदाता वोट देने से वंचित रह गए , तो लोकतंत्र कैसे बचेगा। उन्होंने कहा की हमारी गठबंधन , इस समस्या को चुनाव आयोग के साथ मिलकर उठाएगी ताकि लोकतंत्र को बचाया जा सके।