वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने तेजस्वी पर साधा निशाना बोले जो अपने माँ बाप का नहीं हुआ वह बिहार का क्या होगा ?

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव पर हर राज्य के मंत्री की नजर है ऐसे में अनेकों नेता इस वक्त बिहार का रुख करते नजर आ रहे हैं और इस ही बीच केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी बिहार पहुंच गए हैं और वहां जाकर वह दावा कर रहे हैं की जो अपने मां बाप का नहीं हुआ वह राज्य की जनता का क्या होगा ऐसा कहकर उन्होंने सीधा तेजस्वी यादव पर सियासी हमला बोला है। आपको बता दें कि इस बार तेजस्वी के चुनावी पोस्टर में लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बैनर पर तस्वीर न होने पर अनुराग ठाकुर ने सवाल उठाया है।

ऐसे में दूसरी तरफ से भाजपा नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बीच में घुसकर तेजस्वी यादव की जमकर अवहेलना की और कहा कि वह कभी भी बिहार के लोगों से अपने निवास पर नहीं मिले और ना ही तो किसी को एक गिलास पानी के लिए भी पूछा। ऐसे में बिहार में एनडीए की सरकार बनने का पूरा दावा किया जा रहा है और राजद की सरकार बनने का कोई सवाल ही नहीं उठता है क्योंकि एनडीए दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे ऐसा दावा नित्यानंद राय से किया गया है।

इस बार राजद के पोस्टर से लालू और राबड़ी की तस्वीर ना होने पर कई अन्य नेताओं ने सवाल उठाया है जिसमें सबसे ऊपर भाजपा के स्टार प्रचारक रविशंकर प्रसाद मौजूद है रविशंकर प्रसाद ने पूर्णिया में रैली के दौरान कहा कि इस बार तेजस्वी यादव ने अपने मां-बाप की तस्वीर गायब कर दी है। परंतु, इन दोनों ने मिलकर 7 साल तक राज किया था। ऐसे में रविशंकर प्रसाद ने अपने सवालिया अंदाज में पूछा कि आप अपने माता पिता की तस्वीर पर इतना शर्मिंदा क्यों है?