बिहार चुनाव के दुसरे चरण में वोट डालने पहुंचे सभी पार्टियों के नेता

डेस्क : आज बिहार में दुसरे चरण की वोटिंग चालु है, बिहार की 94 सीट पर आज वोटिंग हो रही है। जो भी जागरूक नागरिक हैं वह अपने घरों से निकलकर अपना मत डालने जा रहे है और सबको उम्मीद है की इस बार बिहार की तस्वीर जरूर बदलेगी। इसमें आम नागरिक ही नहीं बल्कि नामी गामी नेता भी अपना घर छोड़ कर वोट डालने के लिए निकले हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशिल मोदी भी मत करने के लिए निकले साथ ही उन्होंने पूरी तरह से covid-19 के प्रोटोकॉल्स का फॉलो किया और जनता से गुहार लगाई की वह भी आपसी दूरी बना कर रहे।

आपको बता दें की मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी अपना वोट डालकर तुरंत बिना मीडियकर्मियों से बातचीत किए ही वापस लौट गए। जैसा की आपको बता दें की इस बार उन्होंने सबके आगे बिहार के विकास का मुद्दा जमकर पेश करा था। उनका कहना था की हम सबने क्षेत्रों में विकास की कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। कहीं पर भी विकास की रौशनी नहीं पहुंची हो ऐसा बिलकुल भी नहीं हो सकता। हर घर और हर गाँव तक बिजली हमने ही लेकर दिया है। अगर आगे काम करने का अवसर प्राप्त होता है तो हर गाँव के खेत में सिचाई का कार्य भी पूरा कर दिखाएँगे।

राजद के नेता प्रतिपक्ष भी अपना मत देने पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे जहां पर उन्होंने मीडिया से बात चीत करते हुए कहा की हम अपने वोट के दम पर जल्द ही बदलाव लाएंगे और नया बिहार बनाएंगे। दूसरी ओर तेजप्रताप यादव भी यह कहते नजर आए की बिहार की जनता बदलाव चाहती है और लोग इस लोकतांत्रिक त्यौहार में जमकर हिस्सा लें। मैं इस वक्त लोगो से सिर्फ वोट डालने की अपील करना चाहता हूँ।

ऐसे में लोजपा से चिराग पासवान भी अपना वोट डालते नजर आए जहाँ उनके भाई प्रिंस भी मौजूद थे वह जनता से अपील करते हुए बोले की अगर आप गर्वान्वित महसूस करना कहते हैं तो वोट ज़रूर डालें। ऐसे में भाजपा की और से पीएम नरेंदर मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट के लोगो से वोट की अपील की।