उफान मारती चुनावी गलियों में उतर पड़ी लालू की पुत्र वधु बोली, नितीश जी की नियत और नीति है साफ़

डेस्क : जीडीयू की अध्यक्षता के भीतर अनेकों दिग्गज उम्मीदवार मौजूद है परंतु फिर भी दिग्गज नेताओं के बावजूद लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय को चुनाव मैदान में उतरना पड़ा है। इस बार वह परसा विधानसभा क्षेत्र में जाकर अपने पिता चंद्रिका राय के लिए वोट की गुहार लगाती नजर आ रही हैं हाल ही में उन्होंने रोड शो भी किया जिसमें वह गाड़ी के ऊपर से निकलकर लोगों के बीच अपनी झलक प्रस्तुत करती नजर आ रही थी। ऐसे में हाल ही में मीडिया के आगे कुछ ऐसी तस्वीर आई थी जिनमें साफ जाहिर हो रहा था कि लालू यादव के घर में महिलाओं के साथ किस तरीके से दूर व्यवहार होता है और यह महिलाएं बाहर की नहीं बल्कि उनके ही घर की बहू ऐश्वर्या थी।

ऐश्वर्या ने राजद के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि जो खुद के घर की महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकते हैं वह पूरे प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा क्या करेंगे। इस रैली के दौरान उनका सीधा मकसद यह था कि लोगों के आगे अपने पिता चंद्रिका राय के लिए वोट की अपील की जाए। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने साफ कह दिया कि जो कुछ भी मेरे साथ हुआ था वह पूरा देश जानता है ऐसे में कोई भी बिहार का वासी तेज प्रताप को लेकर अपने दिमाग में सकारात्मक चीजें ना रखें परंतु यह तो कोर्ट पर ही निर्भर करता है कि फैसला क्या होता है और मैं इस बारे में कुछ अलग से बात नहीं करना चाहती हूं।

आगे वह बोली कि आने वाली 10 तारीख को सारा दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। इस उफनती राजनीति में उन्होंने यह साफ कर दिया कि वह अपने पिता एवं जेडीयू के लिए वोट की अपील कर रही हैं। साथ ही वह भविष्य में भी बेहतर सरकार चाहती हैं इसमें प्रतिशोध जैसा कुछ भी नहीं है। ऐश्वर्या का कहना है कि अगर विकास की बात है तो बिहार में विकास हुआ है क्योंकि पहले महिलाओं के लिए पंचायती राज की व्यवस्था नहीं थी। परंतु नीतीश कुमार के राज्य में यह व्यवस्था की गई है ऐसे में महिलाएं भी अच्छी खासी डिग्री लेकर ऊपर उठ रही है। इस बार जो सरकार आएगी वह बेहद ही साफ नीयत और नीति के तहत काम करने वाली है और यह लक्षण नीतीश कुमार में बखूबी है।

You cannot copy content of this page