चिराग पासवान : लोजपा के सत्ता में आते ही नितीश को होगी जेल, बताया उनकी सारी स्कीमें भ्रष्टाचारी और फेल

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा पार्टी अपना नेतृत्व खुद कर रही है। राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दावा ठोका है कि अगर उनकी पार्टी बिहार में सत्ता पाती है तो वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाखों के पीछे भेज देगी। वह अपनी पार्टी का चुनाव प्रचार करने के लिए रविवार को बक्सर के डुमराव में पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने जनता से अपील की कि जनता लोजपा को ही जिताए। साथ ही जनता को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर अनेकों सवाल दागे।

चिराग पासवान का कहना था कि जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, जो मुख्यमंत्री युवाओं का विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर देना चाहता है जिसने बिहार के मजदूरों को पलायन पर मजबूर कर रखा हो क्या ऐसे इंसान को बिहार का मुख्यमंत्री बनने का हक है? इन्होंने अपने एजेंडे में सात निश्चय में बताया हुआ है कि किस तरीके से भ्रष्टाचार को बढ़ाने के लिए क्या करना चाहिए। आज चिराग पासवान आप लोगों से वादा करता है और आश्वासन देकर जाता है कि सात निश्चय में पूरी तरीके से घोटाला हुआ है। चाहे वह किसी पार्टी के अध्यक्ष द्वारा किया गया हो या चाहे स्वयं मुख्यमंत्री द्वारा किया गया हो इसकी जांच होगी और जांच के बाद जेल भी जाना पड़ेगा।

Chirag Paswan speech

बिहार की शराबबंदी पर तंज कसते हुए कहा कि आप बिहार में शराबबंदी लेकर आए परंतु वह फेल हो गई हर जगह अब आप जाइए और आपको नकली शराब या अवैध शराब मिल जाएगी। साथ ही भाजपा के समर्थकों से यह गुहार लगाई कि वह नितीश मुक्त सरकार को वोट दें। ऐसे में उन्होंने ट्वीट कर जनता से अनुरोध किया कि जहां कहीं भी लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। वहां से उनको ही जिताया जाए और जहां पर लोजपा के समर्थक नहीं है वहां से भाजपा को जिताएं क्योंकि हर जगह बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को लागू करना अनिवार्य है जिससे बिहार का विकास गति पूर्वक हो सकेगा आने वाली सरकार हमें नीतीश मुक्त सरकार बनानी है।

आपको बता दें कि अपने चुनाव प्रचार के लिए वह हाल ही में सीतामढ़ी से वापस आए हैं जहां पर उन्होंने यह घोषणा की कि अयोध्या में राम मंदिर बना है तो उससे भी बड़ा और भव्य मंदिर हम सीता माता का बनाएंगे परंतु यह सब हमारी सरकार बनने के बाद ही हो पाएगा इसलिए हमें वोट जरूर दें।

You cannot copy content of this page