Bihar Election 2020: नितीश का तेजस्वी पर तंज -बोले, कहाँ से लाएंगे 10 लाख नौकरियों के लिए पैसा, कहीं…

डेस्क : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी सभा के दौरान तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला और कहा कि 10 लाख नौकरियां देने के लिए पैसा कहां से लाएंगे। नीतीश कुमार का कहना है कि कुछ लोगों के पास ज़रा भी ज्ञान नहीं है साथ ही वह नहीं सोचते कि इतनी नौकरियों के लिए इतना पैसा वह कहां से लेकर आएंगे। कहीं, ऐसा तो नहीं कि इसके लिए कोई और धंधा चालू कर दें, सिर्फ कहने से कुछ नहीं होता। हाथ में हुनर और काबिलियत भी होनी चाहिए।

हम सिर्फ लोगों की बात सुनकर काम करते हैं जिसमें सबसे ऊपर समाज के कल्याण का काम है। जैसे कि शराबबंदी, हर घर नल का जल, गांव तक सड़क, हर घर शौचालय एवं पक्की नालियां और सबसे बड़ी बात तो यह है कि शराबबंदी से देखिए किस तरीके से लोगों का जीवन बदला है और जो काम रह गए हैं उनकी कसर हम आने वाले समय में पूरी कर देंगे।

हमारी सरकार ने अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं के लिए तरह-तरह की योजनाएं निकाली है जिसका वह भरपूर फायदा ले रही हैं। साथ ही उन्हें रोजगार के लिए प्रेरित किया जा रहा है एवं उनकी शिक्षा प्रणाली में भी भारी सहयोग किया जा रहा है। इसलिए अब की बार मौका मिला तो हर खेत तक सिंचाई का पानी पहुंचा देंगे साथ ही कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा और बिहार में सूखा भी नहीं पड़ेगा हर घर बिजली आएगी और सोलर पैनल भी लगवाए जाएंगे अगर आपने घर की लाइट बुझा दी तो भी पूरा गांव रोशन रहेगा।