जेल जाने वाले बयान पर भड़के भोजपुरी सुपरस्टार एवं भाजपा सांसद रवि किशन बोले मांगनी होगी माफी।

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार का सिलसिला लगातार बना हुआ है ऐसे में नेता अपने विरोधी पार्टियों पर तंज कसते नजर आ रहे हैं साथ ही पलटवार बराबर चल रहा है और समय के साथ साथ यह पलटवार बढ़ता ही जा रहा है। जैसा कि हम जानते हैं कि हाल ही में लोजपा पार्टी स्वतंत्र इलेक्शन लड़ रही है ऐसे में लोजपा पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मीडिया से संबोधन करने के दौरान बयान दिया था कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचारी है और इसकी जांच करवानी चाहिए। इस बात पर भोजपुरी एक्टर एवं भाजपा सांसद की कड़ी प्रतिक्रिया आई है और उन्होंने कहा है कि वह नीतीश कुमार से माफी मांगे। रवि किशन का कहना है कि पिछले 15 साल से शासन पर एक कलंक नहीं लगा तो किस लिए वह जेल जाएं।

वर्तमान समय के नेता की नसों में ईमानदारी है साथ ही उन्होंने शराब बंद की, युवाओं को बचाया और अनेकों नेक कार्य करे। अब इन नेक कार्य को करने के बाद भी वह जेल जाएँ। चिराग पासवान को नीतीश कुमार से माफी मांगनी चाहिए यह उन्होंने बिलकुल गलत बात कही है। आपको बता दें कि चिराग पासवान का यह विवादित बयान रविवार को बक्सर के डुमराव क्षेत्र से आया था जहां पर उन्होंने कहा था कि जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को लाचार कर दे, जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो जो मुख्यमंत्री युवाओं को पलायन पर मजबूर कर दे क्या ऐसे मुख्यमंत्री को सत्ता में बने रहना चाहिए। इसके बाद उन्होंने लोगों से सवाल पूछा कि क्या सात निश्चय में उन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ और काम किया है उनको तो सीधा जेल भेज देना चाहिए।

ऐसे में वह नीतीश कुमार की योजनाओं पर भी तीखे सवाल काफी समय से करते नजर आए हैं और उनके बारे में कहते हैं कि बाढ़ जैसे संकट और कोरोना जैसे संकट से निपटने के लिए कुछ नहीं किया। ऐसे में पिछले बीते दिनों में पूरे अखबार के पेज पर मोदी जी की तस्वीर लगाने पर भी सवाल उठाए थे।

You cannot copy content of this page