चुनाव से पहले राजद नेता ने लगाया तेज प्रताप पर गाली देने का आरोप, दिया इस्तीफा

डेस्क : बिहार विधान सभा चुनाव का दूसरा चरण पूरा होने में कुछ ही घंटे शेष बचे हैं। ऐसे में राजद पार्टी से बुरी खबर आ रही है कि समस्तीपुर के हसनपुरा जिले से जहां पर भारी मात्रा में यादव बहुमूल्य जनसंख्या मौजूद है वहां राजद पार्टी जिला अध्यक्ष अमरेश राय ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने की वजह बताई जा रही है कि जब तेज प्रताप यादव भाषण देते हैं तो मंच पर खड़े होकर ही गाली बकने लगते हैं।

जैसे ही 3 नवंबर की तारीख नज़दीक आ रही है वैसे ही अनेको सियासी घटना क्रम देखने को मिल रहे है। ऐसे में यह दिलचस्प होगा की लालू यादव के बड़े बेटे की इस बार कितनी किस्मत चमकती है। ऐसे में युवा राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष अमरेश राय के पद से इस्तीफा देने पर सियासी बवाल उठ गया है। आपको बता दें कि हाल ही में वह रविवार को हसनपुरा के मंगलगढ़ में तेजस्वी यादव की रैली में साथ ही जनसभा में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जब तेजस्वी यादव मंच पर खड़े थे तो उनके साथ अमरेश राय भी मंच पर मौजूद थे ऐसे में वह उनको मंच पर ही गालियां देने लगे।

अमरेश राय का कहना है की वह पिछले 15 साल से अलग-अलग पदों पर काम करने का हुनर रखते हैं जहां कहीं भी लालू का परिवार मौजूद रहता है वहां पर अमरेश राय अपनी छाप जरूर छोड़ते हैं साथ ही अब तक कि राजद की रैलियों में उनका बेहद ही अहम योगदान रहा है। पर जब उनसे पुछा गया की वह ऐसा किस लिए कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि जहां मान सम्मान नहीं मिलता वहां पर वह रुकना पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में वह तेज प्रताप यादव के दुर्व्यवहार से नाखुश है। आगे वह किस तरीके से काम करेंगे इसका अभी उन्होंने खुलासा नहीं किया है परंतु तेज प्रताप के बर्ताव से बेहद ही परेशान होकर उनको यह कठिन कदम उठाना पड़ा।

हाल ही में तेज प्रताप यादव अपने चुनाव में प्रचार प्रसार करते हुए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं कभी वह किसानों के ट्रैक्टर पर लोगों से बातचीत करते हैं तो कभी साइकिल चलते हुए। वह अपने अलग अलग रूप प्रस्तुत करने की वजह से काफी प्रचलित हैं।

You cannot copy content of this page