टिकट खरीदने पहुंचे ‘नेताजी’ लग्जरी कार से 74 लाख रुपये बरामद

डेस्क : गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बिस्कोमान के पास बुधवार की देर शाम को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस प्रशासन को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। इस कामयाबी में पुलिस ने एक लग्जरी कार से तकरीबन 75 लाख रुपए बरामद करें हैं, बताया जा रहा है कि यह रुपए कार की डिग्गी में अंदर छुपा कर ले जाए जा रहे थे।

जिसमें सदर के एसडीओ नितिन सिंह ने इस गाड़ी को पकड़ लिया और इस गाड़ी पर यूपी का नंबर पाया गया है, शुरुआती जांच में पकड़ी गई कार रोहतास के आरजेडी के नेता की है कार में नेता मौजूद नहीं थे। गाड़ी का ड्राइवर सोनू ही गाड़ी को लेकर खेप के लिए जा रहा था लेकिन उसके पास रुपयों से संबंधित किसी भी प्रकार का कागज नहीं मिला। रुपयों की गिनती करी जा रही है साथ ही साथ ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है प्रशासन की टीम पूरे मामले की जांच में जुटी है, कागज ना दिखाने पर आरजेडी नेता समेत कई अन्य लोगों पर आरोप लगा है एवं एफआईआर दर्ज करवाने की आवश्यक कार्यवाही करी गई है।

इन रुपयों की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को भी दे दी गई है साथ ही डीडीसी की अध्यक्षता में इनकम टैक्स एवं पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की टीम भी गठित करी जा रही है जो इस पूरे मामले की बारीकी से जांच करेगी रुपयों के मामले में जो कागज प्रस्तुत करने के लिए जरूरी है वह आरजेडी नेता को नोटिस भेज कर बता दिया जाएगा।अगर कागजात प्रस्तुत नहीं करा गया समय के भीतर तो एफ आई आर दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही करी जाएगी। 74 लाख रुपया की जो गाड़ी पकड़ी गई है इसकी चर्चा राजनेता से लेकर हर गलियारे तक पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि आरजेडी के नेता रोहतास के विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं।