एक्ट्रेस और मॉडल त्रिशाकर मधु ने लोगो से की अपील, न करें मेरा प्राइवेट वीडियो शेयर – बोली मेरी नई फिल्म जरूर देखें

Trishakar Madu

डेस्क : भोजपुरी डांसर और अभिनेत्री तृषाकर मधु का एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसके चलते वह पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गईं थी। इस वक्त तृषाकर मधु सोशल मीडिया पर एक हॉट- टॉपिक बनी हुईं हैं। जब उनका वीडियो वायरल हुआ था तो लोग उनके वीडियो का लिंक मांग रहे थे। लोग उनके वीडियो को कई जगह पर शेयर भी कर रहे थे। लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया, वहीं कुछ लोगों ने कहा की भोजपुरी इंडस्ट्री को तृषा ने बर्बाद कर दिया है।

बता दें की पीड़ित हिरोइन ने पवन सिंह से भी मदद की गुहार लगाई है, लेकिन उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है। लोग उनके हिरोइन बनने पर सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में पीड़ित हिरोइन अब बोल रही हैं की मुझे आप लोगों के प्यार की जरूरत है। मैं आने वाले समय में नई फिल्म बना रही हूँ। आप लोग उसे जरूर देखें। जैसे ही यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली तो उनको कई लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का साफ़ कहना है की तुमने पूरी इंडस्ट्री बर्बाद करके रख दी है। ऐसे में तृषा ने आगे लिखा की आप मदद भले ही न करें लेकिन मुझे गाली भी न दें।

इसके बाद तृषा ने कहा की इस मामले पर मैंने पवन सिंह से मदद मांगी है और मुझे विश्वास है की वह मेरी मदद जरूर करेंगी। लेकिन तृषा को यहाँ भी गालिया ही खानी पड़ी। लोगों ने कहा की अब तुम पवन भैया को भी बदनाम करना चाहती हो। एक यूजर का कहना है की इतना तो तुम्हें किसी गाने पर फोल्लोवर नहीं मिले, जितना तुम्हारे वीडियो लीक होने पर मिले हैं। बता दें की उनका वीडियो आज तक वायरल हो रहा है। ऐसे में तृषा सबसे गुहार लगा रही हैं की उस वीडियो को शेयर न करें। तृषा ने यह वीडियो शूट करने की जिम्मेदारी ली है, उनका कहना है की यह वीडियो किसने इंटरनेट पर डाली इसका किसी को अंदाजा नहीं है।

You may have missed

You cannot copy content of this page