भोजपुरी सिनेमा की ये हीरोइन बनाने जा रही है खुद की राजनितिक पार्टी – बिहार के CM नितीश कुमार को लेकर कही बड़ी बात

Rani Chaterjee

डेस्क : भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी नाम की अदाकारा का बहुत बड़ा नाम है, बता दें कि उन्होंने अनेकों फिल्में की है। साथ ही वह भोजपुरी इंडस्ट्री के कई म्यूजिक और डांस वीडियो में नजर आती है। यूट्यूब पर लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट करते नजर आते हैं, बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू हुआ था जिसमें रानी चटर्जी का कहना है कि वह अपनी राजनितिक पार्टी बनाएंगी।

पार्टी बनाकर वह एक अच्छे नेता के रूप में काम करने की क्षमता रखती हैं। यह सारी जानकारी खुद रानी चटर्जी ने दी है। इस वक्त भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से कोई भी ऐसी हीरोइन नहीं है जो राजनीति में कदम रख रही हो। ऐसे में यदि रानी चटर्जी राजनीति में आती है तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पहली हीरोइन होंगी, जिन्होंने राजनीति में अपना हाथ आजमाया होगा। इससे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री से रवि किशन, मनोज तिवारी और निरहुआ राजनीति में शामिल हो चुके हैं।रानी चटर्जी का कहना है की बिहार के मुख्य मंत्री नितीश कुमार काफी अच्छे हैं।

यह इंटरव्यू देते वक्त रानी चटर्जी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी तारीफ की थी, बता दें कि रानी चटर्जी अपने बॉयफ्रेंड मनदीप बामरा के साथ रिलेशनशिप में थी। वह उनके साथ इसी साल शादी करने वाली थी, लेकिन उनका शादी करने से पहले ब्रेकअप हो गया। इस बात की जानकारी पूरे घर वालों को थी और घर वाले शादी की तैयारी में लगे हुए थे लेकिन ब्रेकअप की खबर सुनकर सब सदमे में चले गए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस लव मैरिज करने में विश्वास रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना वजन घटाया है जिसको लेकर वह काफी चर्चा में बनी हुई हैं।

You cannot copy content of this page