भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह मारेंगी Big Boss15 में एंट्री – सलमान खान के बजाय अब इस बड़े नाम के साथ मचाएंगी धमाल

Akshara Singh Big Boss

डेस्क : भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टीवी रियलिटी शो बिग बॉस OTT पर आने वाला है। बतादें की बिग बॉस को जितनी टीआरपी मिलती है उतना किसी बॉलीवुड फिल्म को भी नहीं मिलती। ऐसे में बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले कलाकारों की कमी नहीं है, बता दे की भोजपुरी एक्टर एवं सिंगर अक्षरा सिंह “बिग बॉस 15” में दस्तक दे रही है। ऐसे में अक्षरा सिंह की बहुत बड़ी लोकप्रियता है, वह भोजपुरी फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज से जादू बिखेर रही हैं साथ ही अपनी अदाकारी से लोगों का मन मोह रही है। ऐसे में अब उनको मौका मिला है बिग बॉस 15 में छाप छोड़ने का।

बता दें कि पहले बिग बॉस कलर्स पर आया करता था लेकिन अब बिग बॉस OTT प्लेटफार्म पर आएगा। इस प्लेटफार्म को करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाएगा। ऐसे में इस शो को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी और लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की चर्चाएं कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 15 में कई फिल्मी सितारे टीवी जगत के लोग नजर आएंगे। ऐसे में बिग बॉस 15 में नेहा भसीन, नेहा मारदा और अन्य कलाकार शामिल है। इस बार का बिग बॉस 15 OTT पर होस्ट होगा।

दूसरी तरफ अक्षरा सिंह की बात की जाए तो उनके सोशल मीडिया पर 30 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनको बहुत लोग पसंद करते हैं, साथ ही युटुब पर उनका हर गाना ट्रेंड करता है बता दें कि अक्षरा सिंह अपने ब्रेकअप के बाद सुर्खियों में आ गई थी। अक्षरा सिंह द्वारा मां तुझे सलाम, धड़कन, सरकार राज और तबादला जैसी फिल्मों में बेहतरीन कलाकारी के लिए नवाजा गया है। बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती थी। ऐसे में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह और फेमस हो गईं।

जब दोनों ने साल 2019 में अपना रिलेशन खत्म किया तो अक्षरा सिंह ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा की कि हमारे बीच सिर्फ कॉन्ट्रैक्ट के दम पर रिलेशन बना हुआ था। अब कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है और उसी के साथ हमारा रिश्ता भी। बिग बॉस का नया वर्जन काफी समय से चर्चा में है। ऐसे में बिग बॉस 15 रिलीज होने से पहले यह ओटीटी पर रिलीज होगा और 6 महीने ओटीटी पर चलने के बाद टीवी पर आएगा। इस शो को होस्ट करन जोहर द्वारा किया जाएगा।

You cannot copy content of this page