जल्द ही अंतरराष्ट्रीय पार्टनर के साथ मिलकर भोजपुरी इंडस्ट्री का होगा अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म

OTT Bhojpuri

डेस्क : म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स जल्द ही एक नई शुरुआत करने वाली है, जिसके तहत इसी साल यह कंपनी हाल के दिनों में तेजी से लोकप्रिय हुए ओटीटी प्लेटफार्म की ओर रुख करने वाली है। यानी, वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स जल्द ही एक अंतरराष्ट्रीय पार्टनर के साथ मिलकर एक ओटीटी प्लेटफार्म लांच को करने जा रही है। हालांकि, इस ओटीटी प्लेटफार्म का नाम क्या होगा, इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की क्षेत्रीय भाषाओं में अच्छी पकड़ है और कंपनी को चाहने वालों की भी संख्या करोड़ो में है। ऐसे में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म लांच  होने की खबर के बाद लोगों में उत्साह गई, जबकि अभी नाम भी इसका रिवील नहीं किया गया है, लेकिन नाम जो भी हो इस ओटीटी प्लेटफार्म पर दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर तड़का देखने को मिलने वाला है। इस बारे में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के प्रबंध निदेशक रत्नाकर कुमार ने बताया कि हम जल्द ही एक इंटरनेशनल कोलैबोरेशन करने जा रहे हैं,जिसके तहत हम एक ओटीटी प्लेटफार्म लांच करेंगे। इसमें हम क्षेत्रीय भाषा जैसे भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी, मराठी और गुजराती की विशेष फिल्में, गाने और वेब श्रृंखला पेश करेंगे। कंपनी के पास अपनी खुद की फिल्म और गीतों की लाइब्रेरी है, जिसमें आपको मनोरंजन का हर पहलू देखने को मिलेगा।

कंपनी फिल्मों व एल्बमों का निर्माण निरंतर करती रहती है। उन्होंने कहा कि आगे भी अच्छे कंटेंट की फ़िल्म व गीत-संगीत बनाती रहेगी। हमारे इस नए ओटीटी प्लेटफार्म को जल्द ही लांच किया जाएगा। और इसका उपयोग करने वाले उपयोगकर्ताओं इसके द्वारा रिलीज किए गए किसी भी विशेष कंटेंट तक पहुंच सकेंगे।

You cannot copy content of this page