December 7, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात, अब नहीं करेंगी फिल्मों में काम, बोलीं- गलती हो गई, अब सिर्फ अल्लाह की इबादत करूंगी

afshara bollywood

डेस्क : जायरा वसीम और सना खान के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इस्लाम की खातिर बॉलीवुड की चकाचौंध भरी सड़कों को छोड़ने का फैसला किया है। खेसारी लाल यादव,पवन सिंह जैसे बड़े सितारों के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस ने इस्लाम की खातिर फिल्मों में काम न करने का फैसला किया है।

सहर अफसा ने अभिनय की दुनिया को टाटा को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है,जिससे फैंस काफी परेशान हैं। सहर के लाखों चाहने वाले हैं,जो उनके गाने और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म छोड़ने की जानकारी खुद सहर ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

एक्ट्रेस बोलीं- अब सिर्फ अल्लाह की इबादत करूंगी : भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। जिसे उन्होंने तीन भाषाओं हिंग्लिश,अंग्रेजी और उर्दू में शेयर किया है। सहर ने अपने नोट में लिखा है कि ‘मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैंने तय कर लिया है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने जा रही हूं और अब मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है और इंशाअल्लाह मैं अगला जीवन इस्लामिक शिक्षा के अनुसार जिऊंगी। जिस तरह से मैंने अतीत में अपना जीवन जिया है,उसके लिए मैं अल्लाह से क्षमा मांगूंगी।