December 1, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने रखा करवा चौथ का व्रत, जानें किसके लिए

nidhi jhaa

देशभर में पति की लंबी उम्र के लिए हर सुहागन करवा चौथ के व्रत की तैयारियों में जुटी हुई हैं. यह सुहागने सोलह श्रंगार के साथ अपने पति के लिए इस दिन भूखी प्यासी रहकर लंबी उम्र दुआ मांगती नजर आती हैं. इंटरनेट पर इन दिनों भोजपुरी सिनेमा का खूब बोलबाला नजर आ रहा है. इंटरनेट पर रोजाना कोई ना कोई गाना वायरल होता दिखता है. हर त्यौहार पर भोजपुरी सिनेमा के चाहने वालों के लिए उनके नामी सितारे कोई ना कोई स्पेशल गाना तैयार रखते हैं.

हम ऐसा ही एक गाना निधि झा के चाहने वालों के लिए लेकर आ चुके हैं. अपने दर्शकों के लिए निधि झा ने करवा चौथ के त्योहार पर यश कुमार के साथ एक गाना रिलीज किया था. साल 2021 में यानी पिछले करवा चौथ पर यह गाना रिलीज हुआ था. आप यह गाना वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं. पिछले साल भी इस गाने से यूट्यूब पर धमाल मचाया था. इस गाने को निधि झा और यश कुमार के एक मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने बार बार सुना है. इस गाने पर 10,000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक का बटन दबाते हुए इन दोनों की केमिस्ट्री को दमदार बताया है. ‘सेनोहरा में सिनूरवा’ इस गाने का टाइटल रखा गया है. ये गाना करवा चौथ पर बना फिल्म शंकर का है.

प्रियंका सिंह ने इस गाने को अपनी सुरीली आवाज में गाया है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. वहीं म्यूजिक ओम झा ने दिया है. इस फिल्म में यश कुमार निधि झा के अलावा सुशील सिंह, किरण यादव जैसे नामी सितारे भी नजर आए हैं और इस वायरल हो रही वीडियो में निधि मांग में सिंदूर, नाक में नथनी और होठों पर लाल लिपस्टिक लगाएं एक्ट्रेस दुल्हन सी सजी नजर आ रही हैं. फिर एक बार निधि झा को दुल्हन बनता देख यश कुमार की निगाहें उन पर जाकर टिक चुकी हैं.