आम्रपाली दुबे ने गाया, ‘मुझे साजन के घर जाना है’, – फिर Nirahua ने कर दिया ऐसा कमेंट…देखें Video

Amarpali Dubey

डेस्क: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा अपने नए अंदाजो को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है, भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है इनका.. खासकर, अपने एक्टिंग को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी जोर है, इनका., यहां तक की आम्रपाली सूबे को भोजपुरी सेंसेशन भी कहा जाता है, क्योंकि उनकी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आती है, अगर बात करे जोड़ी की तो फिल्मों में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फौलोइंग है।

हाल ही में आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो जबरदस्त एक्टिंग करती दिख रही है, बता दे की वीडियो में अदाकारा “मुझे साजन के घर जाना है” song पर डांस करती नजर आ रही है, इस दौरान वह एक घर को भी दिखा रही है, इस वीडियो में आम्रपाली साड़ी पहने एक घर की छत पर खड़ी नजर आ रही हैं। हालाकि, इस वीडियो पर कई भोजपुरी कलाकार रिएक्ट कर रहे हैं। लेकिन जिसका कमेंट सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, वह दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का है।

निरहुआ ने इस वीडियो को मजेदार कमेंट किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, बता दे की निरहुआ वीडियो को लाइक करते हुए कमेंट में लिखा है कि “अरे पगली जहां खड़ी हो वह भी घर साजन का ही हैं” वही एक यूजर ने उसी कमेंट पर लिखा, इस वीडियो में वह आपका ही घर दिखा रही है।

You cannot copy content of this page