4 February 2023

10वीं फेल कल्लू से शादी करने को मजबूर हुईं Amrapali Dubey? खुद हैं ग्रैजुएट टॉपर, देखिए- शादी की तस्वीर…

10वीं फेल कल्लू से शादी करने को मजबूर हुईं Amrapali Dubey? खुद हैं ग्रैजुएट टॉपर, देखिए- शादी की तस्वीर… 1

Amrapali Dubey : भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। आम्रपाली अपनी फिल्मों में एक्टिंग से लोगों को जोड़ कर रखती है। इसी बीच अभिनेत्री एक बार फिर चर्चाओं में है। यह चर्चा इनकी शादी को लेकर है। दरअसल, यूट्यूब पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आम्रपाली दुबे 10वीं फेल लड़के से शादी कर लेती है और खुद आम्रपाली ग्रेजुएट जिला टॉपर है। तो आइए जानते हैं क्या है माजरा।

अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘शादी मुबारक’ जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली है। इससे पहले इस फिल्म का ट्रेलर वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें कल्लू 10वीं फेल और आम्रपाली दुबे ग्रेजुएट डिस्ट्रिक्ट टॉपर का किरदार निभा रही हैं।

अब ऐसे में जब कल्लू के घरवाले शादी के लिए लड़की की तलाश करते हैं तो उन्हें हर जगह से रिजेक्ट कर दिया जाता है। इसका कारण यह है कि वे कम पढ़े-लिखे हैं। वहां उन्होंने आम्रपाली दुबे और उनके परिवार से मुलाकात की. दोनों की शादी की बात चलती है और उनकी शादी हो जाती है।

अब बवाल शुरू हो गया है। एक्ट्रेस को पता चलता है कि कल्लू 10वीं फेल है। इस पर वह रिश्ता तोड़ देती हैं लेकिन सिंदूर की लाज भी रखती हैं। कुल मिलाकर फिल्म के इस ट्रेलर में शिक्षा और रिश्ते की अहमियत को दिखाया गया है. इस दौरान फिल्म के ट्रेलर में आपको भरपूर एक्शन, रोमांस और कॉमेडी देखने को मिलेगी। फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है और यह अश्लीलता से कोसों दूर है। हालांकि ट्रेलर में ये साफ नहीं है कि ये शादी कैसे करते हैं और पढ़े-लिखे होने के बाद शादी के लिए कैसे राजी हो जाते हैं? खैर, ये सब देखने के लिए फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा।