Amrapali Dubey ने इस भोजपुरी एक्टर को भरी भीड़ के आगे कहा “ठरकी”- वजह जान चौंक जाएंगे आप- विडियो में कैद हुई हरकत

amrapalli dubey

डेस्क : भोजपुरी फिल्म कलाकंद की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में चल रही है। इसमें जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों के सामने नजर आने वाली है। साथ ही इस हिट जोड़ी के अलावा ट्रेंडिंग गर्ल नाम से मशहूर नीलम गिरी भी इस फिल्म में नजर आएंगी।

निरहुआ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आम्रपाली दुबे दुकानदार बने दिनेश लाल यादव को ठरकी बोलती हुई दिख रही है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे दुकानदार से कहती है कि 1 किलो कलाकंद दीजिए। तब दुकानदार बने निरहुआ कहते हैं आप तो खुद ही रसमलाई हैं। जिसके बाद आम्रपाली जोर के ठहाके लगाते हुए कहती है ठरकी…। इनका यह वीडियो इंस्टाग्राम पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इसके इस विडियो पर निरहुआ और आम्रपाली के फैंस तरह तरह के कमेंट कर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि फिल्म कलाकंद के निर्माता रत्नाकर कुमार है और सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव। वहीं कहानी और निर्देशन संतोष मिश्रा और संगीत आर्य शर्मा का है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, नीलम गिरी, सुशील सिंह और संजय पांडे नजर आएंगे। इसके अलावा रीना रानी, नीलम वशिष्ठ, संतोष पहलवान, रचना यादव सहित अन्य कई कलाकार भी सशक्त भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म कलाकंद की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों और खूबसूरत जगहों पर बड़े भव्य पैमाने पर की जाएगी। इसको लेकर मेकर्स का दावा है कि यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक एवं फुल एंटरटेनिंग है, जिसे हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। इस फिल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की हिट जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी,जिसमें उनका साथ देने वाली है नीलम गिरी।