MMS काण्ड के बाद तृषाकर मधु के हाथ लगी बड़ी सफलता – नई फिल्म में मोटी फीस लेकर करेंगी रोल

Trishakar Madhu

डेस्क : भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री और मॉडल तृषाकर मधु इस वक्त सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले उनका प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसमें वह अपने सहयोगी के साथ अंतरंग हरकतें करती हुई देखि गई थी। पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को तृषा की वीडियो से शर्मसार होना पड़ा था। इसके बाद तृषा ने हर ऑनलाइन प्लेटफार्म के जरिए माफ़ी मांगी थी। उन्होंने लोगों से गुहार लगाई थी की उनकी आने वाली फिल्म सभी देखें।

तृषा मधुकर नई फिल्म आई है जिसका नाम नमक हराम है। नमक हराम नाम की फिल्म में वह लीड रोल करती दिख रही हैं। भोजपुरी सिंगर एक्टर आशी तिवारी भी इस फिल्म में विलन का रोल करते नजर आएँगे। सबको उनकी भूमिका खूब पसंद आ रही है। तृषाकर की वीडियो के बाद लोगों ने उनको खूब भला भूरा कहा। तमाम बातों का तृषाकर ने जमकर सामना किया और बराबर करती रही। लोगो का मानना है की तृषा ने ऐसा कदम इसलिए उठाया क्यूंकि वह फेमस होना चाहती थी।

भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार इस वक्त विवादों में है। एक और एक्ट्रेस जिनका नाम प्रिया पंडित है उनका भी प्राइवेट वीडियो लीक हुआ जिस पर उन्होंने बताया की कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है। तृषाकर मधु ने अपनी छवि को बचाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी बड़े कलाकारों से गुहार लगाई थी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड के जाने-माने सितारे पवन सिंह की तस्वीरें डाली थी और कहा था कि वह सबके भैया है। हमारी जरूर मदद करेंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page