भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं अभिनेत्री रक्षा गुप्‍ता

Raksha Gupta Bhojpuri Actress


डेस्क : नवोदित अभिनेत्री रक्षा गुप्‍ता भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में धमाल मचाने को तैयार हैं। रक्षा गुप्‍ता ने भोजपुरी सिनेमा में फिल्‍म दोस्‍ताना से डेब्‍यू की थी, जो बीते साल आया था। अब उनकी फिल्‍म कमांडो अर्जुन आने वाली है, जिसका ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। इसमें वो युवा सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में वे लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ उनकी केमेस्‍ट्री शानदार होने वाली है। इसको लेकर रक्षा गुप्‍ता ने बताया कि यह बहुत अच्‍छी फिल्‍म है। चिंटू के साथ काम करके बहुत अच्‍छा लगा।

उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म में काम करने का अनुभव खास रहा। हमारी फिल्‍म के गाने भी बेहद शानदार हैं। यह दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। रक्षा इसके अलावा भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ भी एक फिल्‍म ‘ठीक है’ की शूटिंग पूरी कर चुकी है। इसके निर्देशक संतोष मिश्रा होंगे। इसके अलावा रक्षा गुप्‍ता, यश कुमार के साथ घर वाली बाहर वाली 2, नसीहत और किंग भी कर चुकी हैं। उन्‍होंने हाल ही में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ एक फिल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में की। वे इस फिल्‍म में भी खेसारीलाल यादव के अपोजिट हैं। हालांकि इस फिल्‍म का नाम अभी आउट नहीं हुआ है। वहीं, खेसारी के साथ रक्षा का गाना आरा में दोबारा भी खूब धूम मचा रही है।  

आपको बता दें कि रक्षा बिहार के पूर्वी चंपारण के चकिया की रहने वाली हैं और दिल्‍ली में पढ़ी लिखी हैं। रक्षा टीवी सिरियल में भी काम कर चुकी हैं। वे कहती हैं कि मैं भोजपुरी भाषी हूं। यह मेरे दिल के करीब है। इसलिए मैं चाहती हूं कि भोजपुरी भाषी लोगों का प्‍यार हमें खूब मिले।

You cannot copy content of this page