बेगूसराय में रेलगाड़ी की चपेट में आने से युवक की गई जान , फोन से बात करने के क्रम में हुआ हादसा

Train Ki Chapet

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय- बरौनी रेल खंड पर सहरसा — राजेंद्र नगर पटना इंटरसिटी ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत शनिवार की शाम हो गयी। यह घटना बेगूसराय रेलवे स्टेशन से कुछ दूर पूरब रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान घटी । मृतक युवक की पहचान रेलवे जीआरपी की पुलिस द्वारा नगर थाना क्षेत्र के पूर्व सांसद रहे डॉ० भोला बाबू के पोखरिया वार्ड नंबर 36 मोहल्ला निवासी जिले के पूर्व बस आनर स्व० इंद्रदेव सिंह के 41 वर्षीय पुत्र अमर कुमार सिंह के रूप में पहचान की गई ।

बेगूसराय जीआरपी के रेल थानाध्यक्ष अखिलेश्वर शर्मा ने पूछने पर बताया कि मृतक अमर कुमार सिंह अपने कान में ईयर फोन लगाकर बात करते हुए मोबाइल फोन से रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था। इसी दौरान सहरसा राजेंद्र नगर पटना इंटरसिटी ट्रेन अप में आ रही थी और उसके चपेट में आकर उक्त युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक व्यक्ति का एक मोबाइल रिचार्ज की दुकान बेगूसराय के फल मंडी में चला रहा था।वह किसी काम को लेकर लोहियानगर किसी व्यक्ति से मिलने के लिए फोन से बातें करते हुए जा रहा था।

इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर बेगूसराय की जीआरपी के थाना अध्यक्ष ने रेलवे ट्रैक पर से मृतक के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया ।बताया जाता है कि मृतक अमर कुमार सिह शादीशुदा लड़का था।

You may have missed

You cannot copy content of this page