बेगूसराय में महज 120 रूपये के लिए युवक की गयी जान,परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

Goli

तेघड़ा/बेगुसराय(अनंत कुमार): जिले में अपराधियों का तांडव जारी है। बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी 03, पंचायत अंतर्गत बरियारपुर गाँव के वार्ड 9 की है। जहां अपराधियों ने हत्या की इस घटना को अंजाम दिया हैं। जिसके कारण इलाके में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

मृतक की पहचान नेपो महतो के रूप में हुई है जो बरियारपुर स्थित वार्ड 09 के रहने वाला है। जोअपने घर पर बैठा हुआ था उसी समय अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

वही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है,परिवार वालों रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तेघड़ा थाना पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू की। तेघड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि महज 120 रूपए के लिए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि गोली मारने वाले युवक की पहचान कर ली गई है। वह पास का ही लूटो पासवान का नाती है। जिसका नाम कारी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है,और वही परिवार वालों के द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर कारी पासवान के गिरफ्तारी के लिए तेघड़ा पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page