बेगूसराय में महिलाएं बनेगी आत्मनिर्भर, सीएससी डिजीटल दीदी को मिला प्रोत्साहन राशि का चेक

CSC

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : सीएससी डिजिटल दीदी को मिला प्रोत्साहन राशि का चेक दिया गया। जिले के खोदावंदपुर पंचायत के सीएससी सेंटर में बहाल किए गए डिजिटल दीदी को सीएससी के जिला प्रबंधक राधेश्याम कुमार, आयुष्मान भारत के जिला समन्वयक पदाधिकारी प्रभात कुमार एवं ऋषभ कुमार के द्वारा डिजिटल दीदी को प्रोत्साहन राशि का चेक प्रदान किया गया। वही प्रोत्साहन राशि का चेक प्राप्त करते ही डिजिटल दीदी चेहरे पर खुशी का सुकून दिखा।

वही डिजिटल दीदी ने बताया कि सीएससी एक बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म है। जिस पर महिलाएं भी अपनी जिंदगी को संवार कर आत्मनिर्भर बन सकती है इसके लिए मैं ऋषभ सर को धन्यवाद देना चाहती हूं कि इन्होंने हम जैसे महिलाओं को सीएससी के प्लेटफार्म पर जोड़कर आगे का मार्गदर्शन देने का कार्य कर रहे हैं और हम सभी डिजिटल दीदी भी सीएससी के किसी भी कार्य को आम जनता तक पहुंचाने का कार्य करती रहूंगी।

जिससे हमारे पंचायत की जनता का भला हो सके। इस मौके पर जिला प्रबंधक राधेश्याम कुमार ने बताया कि बिहार में पहला पंचायत खोदावंदपुर होगा जहां पर डिजिटल दीदी को प्रोत्साहन राशि का भुगतान चेक के द्वारा किया गया है। वही इस मौके पर आयुष्मान भारत के जिला समन्वय पदाधिकारी प्रभात कुमार ने डिजिटल दीदी के द्वारा किए गए कार्य का प्रशंसा की और उन्होंने आगे यह भी बताया कि प्रधानमंत्री जन आरोग्य आयुष्मान भारत के तहत खोदावंदपुर पंचायत में बचे हुए लाभार्थी का गोल्डन कार्ड 25 मार्च तक पूरा करने को कहा । इस मौके पर डिजिटल दीदी रीना कुमारी,भारती कुमारी,पूनम कुमारी,पुनिता कुमारी,सौरभ सुमन ,घनश्याम कुमार इत्यादि मौजूद थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page