बेगूसराय : शराब की नशे में घर पहुंचकर पत्नी के साथ करता था मारपीट , एक दिन पत्नी ने सिखाई ऐसी सबक की

Shrab

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिले में रोज रोज शराब पीकर घर आने वाले पति को पत्नी ने ऐसा सबक सिखाया की गांव वाले लोग दंग रह गए । पत्नी के इस कदम की जिले में खूब प्रशंसा हो रही है। मामला जिले के लाखो ओपी क्षेत्र का है। जहां पत्नी ने दिलेरी दिखाकर पति को ऐसा सबक सिखाया की आसपास के गांव में लोग हतप्रद हैं। बताते चलें कि बिहार सरकार के द्वारा लागू की गई पूर्ण शराबबंदी के बावजूद सरकार को शराब तस्करी रोकने में पसीने छूट रहे हैं।

बिहार में कई साल पहले लागू हुए शराबबंदी के बाद भी अवैध तरीके से बिक रही शराब के कारण पीने वाले लोग भी चोरी छिपे सेवन करने से बाज नही आ रहे हैं। बेगूसराय में एक शराबी पति की उस वक्त शामत आ गयी। जब पति शराब की नशे में घर पहुंचा जिससे परेशान पत्नी ने शुक्रवार की देर शाम लाखो ओपी पुलिस को आवेदन देकर पति को गिरफ्तार करा दिया। मामला जिले के लाखो ओपी क्षेत्र अंतर्गत नयाटोला वाजितपुर गांव की है।पीड़ित महिला अबलकिशोर सिंह उर्फ पप्पू सिंह की पत्नी संजू देवी ने पुलिस को बताया कि उनका पति उन्हें अक्सर शराब पीकर मारपीट करता रहता है। शराब के नशे में घर के बेसकीमती समान को तोड़फोड़ करते रहता है। घर परिवार चलाने के लिए रखा हुआ रुपये भी ले जाकर शराब पी लेता है।

घटना की पुष्टि करते हुए ओपी अध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते नशे की हालत में अबल किशोर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। और उन्हें सदर अस्पताल में जांच कराने के बाद शराब पीने की पुष्टि होने के बाद शनिवार को नशेडी को जेल भेज दिया गया है। बेगूसराय में इस घटना के बाद लोग दबी जुबान बहादुर पत्नी की प्रशंसा कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page