क्या बिहार में लगेगा लॉकडाउन?, जानिए सीएम नीतीश ने इशारों-इशारों में क्या कहा…

CM Nitish

डेस्क : देश में बढ़ते कोरोना मामले को लेकर अलग-अलग राज्यों के सरकार ने कही नाइटकर्फ्यू तो कही संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है। इसी बीच बिहार में भी कोरोना करीब-करीब बेकाबू की स्थिति से गुजर है। हर अलग-अलग जिलो से चोकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है। कि क्या बिहार में संपूर्ण लॉकडाउन लगेगा? इसी बीच इस सवाल के जवाब में सुबे से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों में बहुत कुछ कहा है।

दरअसल, नीतीश कुमार आज यानी गुरुवार को आईजीआईएमएस अस्पताल करोना वैक्सीन के दूसरे डोज के लिए पहुंचे थे। नीतीश कुमार के साथ-साथ कई अऩ्य मंत्रियों ने भी दूसरा डोज लिया। टीका लेने के बाद अस्पताल से बाहर निकलते ही सीएम नीतीश ने पत्रकारों से बात की। तब उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कोरोना की जांच और टीकाकरण पर सरकार का पूरा ध्यान है। बिहार में रोजाना एक लाख से ज्यादा टेस्टिंग हो रही है। इसे और बढ़ाना है।

वहीं टीकाकरण का काम भी बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। आगे उन्होंने बताया बिहार पर हमारी पूरी नजर है। 17 अप्रैल को राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक बुलाई जाऐगी। और इसमें जो भी सुझाव आयेंगे उस पर सरकार के द्वारा जल्दी ही निर्णय लिया जाऐगा। अगर महाराष्ट्र की तरह स्थिति गंभीर होगी तो हम कोई भी बड़ा कदम उठायेंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page