बेगूसराय से पत्नी पति को छोड़कर चली गई थी मायके, गुस्साए पति ने उठाया कुछ ऐसा कदम

डेस्क : प्यार में धोखा की बात तो आपने सुनी होगी, लेकिन शादी में धोखा देने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब आरोपित पति ने अपने बीवी के छोड़ कर जाने के गुस्से में साले की गोली मारकर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुंगेर में बेगूसराय के दो युवक एक घण्टे मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाश मुंगेर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

उक्त वारदात शनिवार रात की बताई जा रही है। दो बदमाशों को ऑटोमेटिक पिस्टल , देशी पिस्तौल , 3.15 बोर के कारतुस , मैगजीन और बाइक के साथ पुलिस ने धर दबोचा। इससे पहले चले मुठभेड़ में अपराधियों के तरफ से 16 राउंड फायरिंग हुई जबकि पुलिस के तरफ से भी छह राउंड फायरिंग की बात सामने आई है। पकड़ाए बदमाशों की पहचान बेगूसराय जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के कैथमा निवासी रूपेश कुमार एवं नगर थाना क्षेत्र के हीरालाल चौक निवासी रघुवीर कुमार के रूप में हुई है।

मुंगेर के एसपी लिपी सिंह के त्वरित कारवाई में दोनों बदमाश चढ़ गए पुलिस के हत्थे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी लिपी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गार्डेन बाजार में शनिवार रात गोलू राम की हत्या में हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए सदर एसपी हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में बनाई गई। शहर में नाकाबंदी कर शनिवार देर रात 2.30 बजे भोरकी समय में एक घण्टे चले मुठभेड के बाद अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गये । वहीं गिरफ्तार अपराधियों ने गोलू राम की हत्या की बात स्वीकारते हुए बताया कि हत्या की नीयत से बेगूसराय से मुंगेर आये थे । रूपेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी दो साल पहले उसे छोड़कर चली गयी थी।जिसके बाद उसने ऐसा किया। मिली जानकारी के अनुसार उक्त आरोपित कुछ दिनों पहले ही जेल से छुटा है।