CI पिता ने जब DSP बेटी को किया सबके सामने सैल्यूट और कहा-‘नमस्ते मैडम’ फोटो देख भावुक हो रहे लोग

डेस्क : एक पिता के लिए शायद ही इससे बड़ी खुशी और गर्व करने लायक बात क्या होगी कि उनकी बेटी उन्हीं के नक्शे कदम पर चलकर न केवल कामयाब हो जाए ​बल्कि पिता से भी एक कदम आगे निकल जाए। ऐसा ही एक वाक्या आंध्रप्रदेश पुलिस महकमे में देखने को मिला है। जब CI पिता ने अपनी DSP बेटी को सैल्यूट किया तो सैल्यूट करते ही उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया और फिर बाप-बेटी की यह दिल को छू लेने वाले पल की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गई।

यहां बताते चलें कि आंधप्रदेश पुलिस ने 3 जनवरी 2021 को तिरुपति में पुलिस ड्यूटी मीट 2021 का आयोजन किया था। जिसका उद्घाटन डीजीपी गौतम सवांग ने किया। इसी कार्यक्रम में अफसर बिटिया को एक पिता को सैल्यूट करते हुए देख हर कोई भावुक हुए बिना नहीं रह पाया। मालूम हो कि 2018 बैच की पुलिस अफसर जेसी प्रशांति, दरअसल हुआ कुछ यूं कि जेसी प्रशांति 2018 बैच की पुलिस अधिकारी हैं। वर्तमान में आंध्रप्रदेश के गुंटूर दक्षिण (शहर) में बतौर डीएसपी तैनात है।

एक ही कार्यक्रम में डीएसपी बेटी जेसी प्रशांति को भी ड्यूटी करते देख सीआई पिता श्याम सुंदर चौंक गए। वे बहुत खुश और गौरवान्वित थे। सीआई श्याम सुंदर ने भी अन्य पुलिसकर्मियों की तरह डीएसपी बेटी को सैल्यूट किया और बोले- नमस्ते मैडम’। यह देख जेसी प्रशांति ने भी तुरंत पिता को सैल्यूट किया और उनका आशीर्वाद लिया। दरअसल, तिरुपति में आयोजित पुलिस ड्यूटी मीट 2021 में प्रशांति की भी ड्यूटी लगी हुई थी। साथ ही, प्रशांति के आंध्रप्रदेश पुलिस के सीआई पिता श्याम सुंदर की भी पुलिस मीट ड्यूटी लगी थी। तिरुपति कल्याणी डेम पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में सीआई के रूप में कार्यरत हैं।

तिरुपति के एसपी रमेश रेड्डी ने भी पुलिसकर्मी पिता और बेटी के इस लगाव को देखा और कहा कि पुलिस ड्यूटी में मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत गर्व है कि पिता और बेटी इस तरह वर्दी में सार्वजनिक सेवा कर रहे हैं। ऑल द बेस्ट प्रशांति। आंध्र प्रदेश पुलिस विभाग ने भी इस दुर्लभ अवसर पर ट्विटर पर युगल को बधाई दी। पिता-बेटी की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।