‘यस’ तूफान का कहर : बेगूसराय में गंगा नदी के पानी में बहकर आए तरबूज़, लूटने के लिए लोगों में लगी होड़

Water Melon Begusarai

डेस्क : जब लोग सड़क पर सब्जी का भरा ट्रक पलटा हुआ देखते हैं तो उसको लूटने के लिए टूट पड़ते हैं। ऐसे में जिसको जो मिलता है वह लूट के अपने घर को निकल ले लेता है। कुछ ऐसा ही नजारा हमें बिहार में गंगा नदी में देखने को मिला है, जहां पर गंगा नदी के तट पर तरबूज की लूट मची है। बता दें कि यह तरबूज बेगूसराय तेघड़ा अधारपुर घाट पर बह कर आए हैं।

इन तरबूज़ों को लूटने के लिए लोगों के बीच ऐसी आपाधापी मची हुई है कि कोई अपनी जान की परवाह ही नहीं कर रहा है। कोई बोरी भरकर तरबूज ले जा रहा है तो कोई हाथ में ही तरबूज उठाकर अपने घर ले जा रहा है। दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने तरबूज लूटकर अपनी दुकान लगा ली है। जिनको तरबूज नहीं मिल रहा है वह 2 से 3 रूपए में तरबूज खरीद रहे हैं। गंगा के किनारे सटे कई घाट पर तरबूज बह रहे हैं। किसी को भी यह मालूम नहीं है की यह तरबूज कहां से आ रहे हैं।

बता दें कि एक निवासी जिसका नाम राकेश राज है उनका कहना है कि तरबूज़ों की बड़ी संख्या समस्तीपुर और राघोपुर दियारा से आ रही है। यहां के लोग इतनी भीड़ लगा रहे हैं कि प्रशासन को कार्यवाही करने के लिए आना पड़ रहा है। प्रशासन का कहना है की गंगा नदी में बढ़े जलस्तर के कारण लोगों की जानमाल का नुकसान बना हुआ है। प्रशासन भी इस बात से इंकार नहीं कर रहा है की यह बढे जल स्तर के कारण हुआ है। मुफ्त तरबूज़ पाने के लिए लोग दूर दूर से पैदल चलके आ रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page