बेगूसराय में सिंघौल थाना के समीप ग्रामीणों NH 31 पर जमकर काटा बबाल , स्थिति तनावपूर्ण

Singhaul

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में सिंघौल सहायक थाना पर गुरुवार की अलसुबह से ही आक्रोशित लोगों ने जमकर बबाल काटा । भारी पुलिस बल के पहुंचने के बाद सिंघौल सहायक थाना परिसर में अब स्थिति नियंत्रण में है। मिली जानकारी के अनुसार सिंघौल थाना क्षेत्र के विनोदपुर गांव के कुछ लोगों की गिरफ्तारी से नाराज लोगों ने थाने के सामने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने सिंघौल थाना के पास एनएच-31 को जाम कर दिया और इस दौरान जमकर प्रदर्शन किया।

लोगों के हंगामे को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस की लाठीचार्ज के बाद ग्रामीणों ने भी पथराव किया। आक्रोशित लोगों के मुताबिक 2 दिन पहले एक ड्राइवर द्वारा बिनोदपुर गांव के ग्रामीणों के साथ मारपीट की गयी थी। इस दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हे निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया। जिससे नाराज ग्रामीणों ने ड्राइवर की गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया था। ग्रामीणों का कहना था कि घायल व्यक्ति हैं पहले उन्हें उचित मुआवजा दिया जाए तभी गाड़ी लौटाया जाएगा। लेकिन घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पैसे भी नहीं दिया गया अभी वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस पर निर्दोष को पकड़कर थाने लाने का आरोप पुलिस पर लगाया है।

इस दौरान बताया कि बीती रात सिंघौल थाने की पुलिस बिनोदपुर गांव में पहुंची और जबरन सभी के घर में घुसकर महिला बुजुर्ग और बच्चे सहित महिलाओं की पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान कुछ लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। इसी घटना से नाराज ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह सिंघौल थाने पहुंचकर गिरफ्तार लोगों को छोड़ने की मांग की। तब थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें डांट डपट कर भगा दिया। जिसके बाद सैकड़ों ग्रामीण फिर थाना परिसर पहुंचे और पुलिस के खिलाफ हंगामा और प्रदर्शन शुरू कर दिया ।

You may have missed

You cannot copy content of this page