4 February 2023

बेगूसराय में गोलीबारी का आतंक! अज्ञात अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार को गोली से किया छलनी, गई जान..

बेगूसराय में गोलीबारी का आतंक! अज्ञात अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार को गोली से किया छलनी, गई जान.. 1

डेस्क : बेगूसराय जिले के बछबारा थाना क्षेत्र के फतेहा गांव स्थित फतेहा चौक पर कपड़ा दुकानदार को बेखौफ अपराधियों ने कपड़ा दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गोविंदपुर की पंचायत के राजापुर गांव वार्ड संख्या 7 उपेंद्र यादव का 34 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार यादव उर्फ मुन्ना यादव के रूप में किया गया । दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी ।

आक्रोशित लोगों ने फतेहा गांव स्थित एनएच-28 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने बताया जाता है कि कपड़ा दुकानदार सुनील कुमार यादव उर्फ मुन्ना यादव अपने दुकान पर बैठा हुआ था तभी बाइक सवार बदमाश कपड़ा की दुकान पर पहुंचे और दूकानदार सुनील यादव को गोली मारकर घायल कर दिया दिया। स्थानीय लोगों व परिजनों द्वारा आनन-फानन में घायल सुनील कुमार यादव उर्फ मुन्ना यादव को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे ।

बेगूसराय ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने फतेहा गांव के पास एनएच-28 को जाम कर दिया और कई वाहनों में तोड़फोड़ की। घटना की सूचना मिलते ही बछवारा थाना पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंच गयी। जिसके बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की गयी। लेकिन आक्रोशित लोग बढ़िया पदाधिकारी की बुलाने की मांग पर अरे रहे । पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है। घटना के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आक्रोशित लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।