बेगूसराय में चाचा ने जबरदस्ती जोत ली खेत, भतीजे ने गोली मारकर कर दी चाचा की हत्या

Goli Mari

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर बेगूसराय से आ रही है। जहां भूमि विवाद में भतीजा में चाचा की हत्या गोली मार कर दी है। घटना जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है। जहां बीती रात हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान रहुआ पंचायत के सरैया गांव के डोमन यादव के 50 वर्षीय पुत्र रमाकांत यादव के रूप में हुई है। वहीं हत्या का आरोप मृतक के भतीजे जवाहर यादव के पुत्र गोपाल कुमार पर लगी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी ने आठ लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल प्राथमिकी अभियुक्त बाबुराही ग्राम निवासी प्रकाश यादव के पुत्र नीतीश कुमार को गिरफ्तार कर ली है।

भुविवाद बना घटना कारण , पुरानी रंजिश की बात आयी सामने बताया जा रहा है मृतक व आरोपित के बीच 20 – 25 साल पूरे ही पुस्तैनी जमीन का बटवारा हो चुका है। सभी लोग अपने अपने हिस्से की भूमि जोत आबाद करते हैं। विगत कुछ साल से जमीन के बंटवारे को लेकर चाचा और भतीजे में अनबन शुरू हुआ था । सूत्र बताते हैं कि चाचा ने भतीजे की जमीन जबरदस्ती जोत ली थी। इसी आवेश में भतीजे ने बुधवार की रात आठ बजे चाचा को दो गोली मार दी । घटना के बाद घायल को परिजनों ने इलाज के लिए बेगूसराय ले जाना चाहा , पर उक्त व्यक्ति ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया । घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है कोई कुछ भी बोलने से परहेज करता दिख रहा है।

द बेगुसराय न्यूज चैनल व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक को क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/BXAPH9ZkCbCASmkooToroB

You may have missed

You cannot copy content of this page