बड़ी खबर : बेगूसराय में दो थाना क्षेत्र में अलग अलग कारवाई के दौरान पुलिस पर हमला , दो जवान व एक दरोगा घायल

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय जिले में शराब माफिया व बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस बल पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे । जिससे जिले में लॉ इन ऑर्डर बहाल करने में पुलिस को कड़ी मशक्कतों का सामना करना पर रहा है। बीते 24 घण्टे के अंदर दो थाना क्षेत्रों में हुई अलग अलग कार्रवाई में पुलिस पर हुए हमला से पुलिस विभाग के माथे से पसीना टपकने लगा है।

बताते चलें कि शुक्रवार की शाम सिविल ड्रेस में बदमाशों की घेराबंदी कर रहे नावकोठी पुलिस पर अपराधियों ने हमला किया तो वहीं परिहारा ओपी क्षेत्र में अवैध तरीके से संचालित महुआ भठ्ठी पर छापामारी कर रहे ओपी अध्यक्ष पर शराब कारोबारी के परिजनों ने हमला कर दिया । पुलिस पर हो रहे हमले से विभागीय अधिकारी सकते में आ गए हैं।

नावकोठी / गोविंद : नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा बभनगामा गाव में पुलिस और अपराधी के बीच झड़प हो गयी इस झड़प में दो पुलिस जवान जख्मी हो गए। जख्मी पुलिस कर्मी में सत्येन्द्र कुमार और प्रभाकर कुमार शामिल हैं। बताते चलें कि पुलिस प्रशासन के द्वारा बदमाशों को चिन्हत कर शुक्रवार की शाम गिरफ्तार करने गए थे। इसी दौरान ग्रामीणों के द्वारा पुलिस पर हमला बोल दिया गया । गुप्त सूचना के अनुसार प्रशासन को जानकारी मिली थी कि पहसारा गांव के हाई स्कूल मैदान में शुक्रवार की शाम क्रिकेट का मैच चल रहा था । जिसमें कुछ अपराधी भी शामिल हुए। ज़िसके बाद नावकोठी थाना के द्वारा सिविल ड्रेस में में धावा बोल दिया गया।

इसी के दरम्यान गामीणों के द्वारा प्रशासन के विरूद्ध मोर्चा खोलते हुए प्रशासन पर ही टूट पड़े एवम बैट और बल्ले से धावा बोल दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दो जवान जख्मी हो गया है । वही अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि सूत्रों के हवाले से कि 3 व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया । वही उन्होंने कहा कि अन्य के अपराधी के गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है । वही कांड संख्या अंकित किया गया है । उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान द्वारा अपराधी को पकड़ने के लिए घेराबंदी किया उसी के दौरान अपराधी के द्वारा फायरिंग भी किया गया ।

बखरी प्रतिनिधि : जिले के परिहारा ओपी क्षेत्र के सांखू में गुप्त सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर कारोबारी ने किया हमला किया जिसमें परिहारा ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार ठाकुर घायल हो गए । ओपी क्षेत्र के साखू निवासी अमरजीत तांती के यहां महुआ शराब बनाने की गुप्त सूचना पर छापेमारी करने के दौरान आरोपी को रँगे हाथ देशी महुआ शराब बनाते हुए गिरफ्तार किया। जिससे आक्रोश में आकर अमरजीत ताँती के स्वजन में ओपी अध्यक्ष पर हमला बोल दिया । सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार उक्त लोगों ने ओपी अध्यक्ष राजेश ठाकुर को मार मार कर जख्मी कर दिया जिसमें उनका पैर एवं हाथ में गभीर रूप से चोट आई है। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान करीब 10-15 लीटर देशी शराब भी बरामद हुआ।