सड़क लुटेरा गिरोह के दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

बेगूसराय : एनएच-28 पर विभिन्न वाहनों को लूटने और अगवा करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने कुरकुरे लोड लूटा गया ट्रक, गोली, पिस्तौल एवं बदमाशों द्वारा लूटने में प्रयोग किया गया स्कॉर्पियो भी बरामद किया गया है। यह जानकारी तेघड़ा डीएसपी ओम प्रकाश ने थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में शनिवार को पत्रकारों को दी।

डीएसपी ने बताया कि एनएच-28 पर नियमित गश्ती के दौरान तेघड़ा थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह एवं अमर कुमार के नेतृत्व में सड़क लुटेरा गैंग के तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने बताया कि 14 जनवरी की रात एनएच-28 पर समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी चौक से दो किलोमीटर पहले करीब आठ लाख रुपए का कुरकुरे लोड ट्रक को रोककर बदमाशों ने चालक कोडरमा निवासी मनोहर राय का हाथ-पैर बांधकर स्कॉर्पियो में बैठा लिया तथा दो अपराधी ट्रक लेकर बेगूसराय की ओर चल दिए। तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा में स्कॉर्पियो पर सवार अपराधी सड़क के किनारे रुक कर आपस में बात कर रहे थे।

इसी दौरान रात्रि गश्ती कर रहे तेघरा थाना के पदाधिकारियों ने पूछताछ शुरू किया तो भागने लगे। इसके बाद सभी को खदेड़ कर पकड़ा गया। गिरफ्तार अपराधियों में बीहट निवासी सुनील कुमार सिंह, चकिया निवासी विद्या पासवान एवं सिमरिया निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधियों के पास से पांच जिंदा गोली, एक देसी पिस्तौल, दो मोबाइल, चार हजार नगद, लूटा गया ट्रक एक स्कॉर्पियो एवं एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।