बेगूसराय में स्कूटी सवार महिला से चेन छीन कर भाग रहे बदमाशों को दो सहेली ने पकड़ा

Chain

बेगूसराय : स्कूटी पर बैठी दो युवती ने चेन स्नेचर को धर दबोचा। बेगूसराय जिले के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के अंदर चेन स्केचिंग कर रहे भाग रहे बाइक सवार बदमाशों पर दो सहेलियां ‘शेरनी’ बनकर टूट पड़ी। जिसके बाद दोनों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों सहेलियों ने जिस साहस की परिचय देकर स्नेचर को धर दबोचा इस कारण युवतियों की हर ओर प्रशंसा हो रही है।

मंगलवार की यह घटना नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के इस्फा पुल के पास हुई है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के मेहदौली निवासी स्व सिरो सोनी के पुत्र रंजीत कुमार सोनी एवं वशिष्ठ साह के पुत्र कन्हैया कुमार के रूप में हुई । वहीं चेन स्केनिंग की शिकार हुई डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर निवासी पूजा कुमारी ने नीमा चांदपुरा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवायी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया । स्नेचिंग में प्रयुक्त उसकी मोटरसाइकिल जब्त कर ली.

दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए नीतू कूद पड़ी राजोपुर निवासी विजय कुमार की पत्नी पूजा कुमारी अपनी सहेली शहर के लोहिया नगर निवासी भोला महतो की पुत्री नीतू कुमारी के साथ स्कूटी पर सवार होकर बेगूसराय लोहियानगर जा रही थी. तभी पीछा कर रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने इस्फा पुल के समीप चेन स्केनिंग की घटना को अंजाम देकर फरार होने लगे. तभी स्कूटी चला रही नीतू ने दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए कूद पड़ी. करीब एक किलोमीटर की दूरी तक पीछा कर चांदपुरा मध्य विद्यालय के पास धर-दबोच लिया एवं घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी. इसकी सूचना पाकर नीमाचांदपूरा थानाध्यक्ष शशि कुमार भी अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

You cannot copy content of this page